90 की उम्र में दादी का अनोखा बर्थडे, प्रिंसेस बनकर किया फोटोशूट

    दिल्ली : वर्तमान में फ़ैशन ट्रेंड को अपनाते हुए सभी लोग बर्थडे पार्टी हो या और कोई इवेंट हो एक खास थीम को लेकर मनाते है। अक्सर थीम आधारित बर्थडे पार्टी को बच्चों से जोड़कर देखा जाता है। पर आज हम जिनके बारे में आपको बताने जा रहे है। वो कोई बच्चा नहीं बल्कि 90 साल की बुजुर्ग महिला है। जी हां नॉर्थ कैरोलिना में 90 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने अपने 90 वें जन्मदिन का जश्न एक अनोखे अंदाज मना कर सबको हैरान कर दिया है।

    इस बुजुर्ग महिला ने न सिर्फ अपना बर्थडे धूमधाम से मनाया बल्कि इस मौके पर प्रिंसेस थीम पर पार्टी भी की है। उनके घर पर सभी बुजुर्ग महिला को ‘जी-मा ‘ कहकर बुलाते है। अपने जन्मदिन पर उन्होंने गुलाबी रंग का गाउन पहनर बिलकुल एक राजकुमारी की तरह दिख थी और बाद में फोटोशूट भी करवाया।

    बुजुर्ग महिला ने किया फोटोशूट

    जी-मा के के जन्मदिन को बेहद खास बनाने के लिए परिवार के सदस्यों ने पूरी तैयारियां की। बेहद खास तरह का केक मंगाया। रंग बिरंगी गुब्बारों से सजावट की। इसके अलावा फोटोशूट करने के लिए दादी के लिए खास कस्टम टी-शर्ट भी मंगवाई  गई, जिस पर लिखा था, ‘इतनी खास दिखने के लिए मुझे 90 साल लगे’ दादी के फोटोशूट का आइडिया उनकी पोती स्टेफनी पर्किन्स ने दिया था।

    स्टेफनी का कहना है कि मेरे लिए मेरी दादी बेहद खास है। महामारी के दौरान क्वारंटाइन और लॉकडाउन के कारण हम उन्हें ज्यादा  नहीं देख पाए। मुझे पता था कि उनका 90 वां जन्मदिन आने वाला है। इस मौके पर कुछ खास होना चाहिए। अक्सर देखा जाता है कि बच्चे के पहले जन्मदिन पर उसका फोटोशूट कराया जाता है। मेरे दिमाग में आया की 90 की उम्र में भी तो ऐसा हो सकता है। इसलिए हमने दादी का बर्थडे इतने खास अंदाज में किया।