Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    हर शख्स अपनी प्रेमिका को कुछ अलग अंदाज में प्रपोज (Propose) करना चाहता है। जो उनके लिए हमेशा से यादगार हो। इसके लिए लोग तरह-तरह की तैयारियां करते है।  ऐसे ही एक शख्स ने अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए ऐसा अजीब तरीका निकाला , जिससे उनकी कहानी की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है और शख्स के प्रपोज करने की तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल (Viral) हो रही है। शख्स ने अपनी प्रेमिका को गोलगप्पे (Golgappa) ने रिंग (Ring) डाल दी और फिर अपनी प्रेमिका से अपने प्यार का इजहार किया। यह प्यारी कहानी लोगों का दिल जीत रही है।

    इनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। यह तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया गया है। तस्वीर को देखकर यूजर कमेंट कर रहे है यूजर का खाना है कि सच में प्रेमिका के लिए इससे शानदार कुछ नहीं हो सकता है कि उसके प्रेमी ने उसे उस असाधारण अंदाज में प्रपोज किया, जिसके बारे में सोचा भी नहीं जा सकता.हर किसी को लड़के का ये अनोखा अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. यही वजह है कि प्रेम की इस कहानी के बारे में सुनकर लोग लड़के की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे।

    लोग इस अजीब तरह के प्रपोज की तारीफ कर रहे है। कुछ दिनों पहले ऐसे ही अजीब तरह से प्रपोज करने का मामला सामने आया था। जहां शख्स ने अपने प्रेमिका को हिप्पोपोटामस के सामने प्रपोज किया।