Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    सोशल मीडिया पर कई शादी से जुड़े मजेदार वीडियो वायरल होते रहते है। शादी में दूल्हा-दुल्हन आकर्षण का केंद्र होते है। कई बार वह शादी में ऐसी हरकत कर देते है। जिसके वजह से वह सोशल मीडिया पर छाया जाते है। यूजर्स इस तरह के वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाते है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही दूल्हा-दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हा-दुल्हन ने जमकर डांस कर पूरी महफिल लूट ली।

    यह वीडियो देखकर यूजर्स खूब मजे ले रहे है। दूल्हा-दुल्हन डांस फ्लोर पर डीजे पर मजेदार डांस करते नजर आ रहे है। वहां मौजूद लोग  लोग सीटिंया और तालियां बजा रहे हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर  निरंजन महापात्रा नाम के यूजर ने शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है कि शादी की रस्में पूरी हो जाने के बाद दूल्हा-दुल्हन मस्त होकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_niranjanm87)

    उनके चेहरों पर शादी की कोई थकान भी नजर नहीं आ रही है।  वे दोनों अपनी ही दुनिया में मगन होकर डांस कर रहे हैं और सभी मेहमान उन दोनों को देखकर मुस्कुरा रहे हैं। शादी में आए मेहमानों को भी दूल्हा-दुल्हन का डांस और उनकी खूबसूरत बॉन्डिंग खूब पसंद आ रही है। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। यूजर्स वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं।