Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    इन दिनों शादियों (Weddings) का सीजन चल रहा है। सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी से जुड़े वीडियो ट्रेंड कर रहे हैं। शादी के कई हैरान कर देने वाले को कई फनी वीडियो सामने आते है। शादी में सभी लोग एन्जॉय करते है। फोटो खिंचवाते है। जिसे वह उस पल को जिंदगी भर यादगार पल की तरह संजो कर रख सके। शादी में दूल्हा-दुल्हन (Groom and Bride) फोटो को लेकर काफी एक्साइटेड होते है।  वह शादी में अलग-अलग पोज़ देकर फोटो खिंचवाते है। लेकिन कई बार कैमरामैन का अलग अंदाज में फोटो लेने का जूनून लोगों को हैरान कर देता है।

    वहीं लोग अपनी हंसी भी नहीं रोक पाते है। इन दिनों कैमरामैन का एक ऐसा ही मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो में आप देख सकते है कि  कि मंडप सजा है और दूल्हा दुल्हन फेरे ले रहे हैं। फिर नजर आती है वो रेल जो उनके आगे आगे चल रही है। दरअसल यहां मास्क लगाए दो लोग जमीन पर बिछे गद्दे पर लेटे कैमरामैन को खींच रहे हैं और परफेक्ट शॉट लेने के चक्कर में लेटा लेटा कैमरामैन शूट कर रहा है।

    वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो को देखकर लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे है, तो कैमरामैन के जूनून की तारीफ भी कर रहे है। वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।