Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    इन दिनों गाजियाबाद (Ghaziabad) का एक मजेदार वीडियो (Funny Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स अपने छत पर हाथ में प्लास लेकर सांप की तरह रेंगते हुए देखा जा रहा है। बता दें कि शख्स हाथ में प्लास लेकर रेंगता हुआ अवैध कनेक्शन को काटने के लिए बालकनी में गया। शख्स की यह चालाकी बिजली विभाग (Electricity Department) के कर्मचारियों पर नहीं चल पाई। यह वीडियो ग़ाज़ियाबाद में जब एक कटियाबाज़ के यहां बिजली विभाग का छापा पड़ा तो वो रेंगते हुए।

    अपना अवैध कनेक्शन काटने गया,जिससे उसे कोई देख न पाए,लेकिन बिजली विभाग एक कर्मचारी उससे 2 कदम आगे निकला,वो पहले ही बगल वाले कि छत से वीडियो बना रहा था,फिर क्या हुआ देखिये। गाजियाबाद के मुरादनगर के टाउन इलाके में बिजली विभाग को सूचना मिली कि कुछ लोगों ने अवैध रूप से बिजली के तारों से अपने घर में कनेक्शन जुड़ा हुआ है. इसके बाद बिजली विभाग की टीम वहां छापेमारी करने गई।

    तब शख्स ने रेंगते हुए बिजली काटने पहुंचा था। वीडियो में आप देख सकते है कि जैसे ही वह शख्स रेंगता हुआ हाथ में प्लास लेकर तार काटने के लिए पहुंचा तो कर्मचारी ने कहा, हां मैं हूं ना। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे है।