Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    शादी (Wedding) के कई वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होते रहते है। जिसे देखकर हमे हंसी आ जाती है। कभी शादी के मंडप में दूल्हा-दुल्हन (Groom- Bride) खेलते नजर आते है। ऐसे वीडियो लोगों का ध्यान पानी ओर आकर्षित करते है। लोगों को इस तरह के फनी मूवमेंट के वीडियो काफी पंसद आते है। हर लड़की अपनी शादी को लेकर एक्ससाइटेड रहती है और हर दुल्हन अपनी शादी में शर्माती है। लेकिन इस दुल्हन ने अपनी शादी में ऐसी हरकत करती (The Bride is Seen Doing Such an Act in Her Marriage) दिख रही है। जिसे देखकर लोग ठहाके लगा कर हंस रहे है।

    यह वीडियो चर्चा का विषय बन गया है। इस वीडियो पर अब तक मिलियन व्यूज मिल चुके है। शादी के इस तरह के कई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। दुल्हन का यह वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर official_niranjanm87’ नाम के यूजर ने शेयर किया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि दुल्हन  एक दुल्हन ने शादी के मंडप में अजीबोगरीब इशारा किया है।  पहली नजर में तो मामला किसी को समझ में नहीं आया। लेकिन, जब लोगों ने गौर से इस वीडियो को देखा तो दुल्हन के इशारे को देखकर हैरान रह गए।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_niranjanm87)

     

    लोगों को दुल्हन का यह इशारा करने का वीडियो पसंद आ रहा है। यह शादी का वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म परतेजी से वायरल हो रहा है।  वीडियो को देखकर लोग अपने रिएक्शन दे रहे है।