तीन फीट के अजीम मंसूरी की पूरी हुई मुराद, गाजियाबाद से आया रिश्ता, जानें कौन बनेगी उनकी दुल्हन

    हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा था, जिसमें देखा गया कि शामली के रहने वाले तीन फीट के अजीम मंसूरी (Azim Mansuri) ने पुलिस स्टेशन जाकर अपनी शादी के लिए गुहार लगाई थी। उन्होंने पुलिस वालों से मदद मांगी थी कि वे लोग उनके लिए लड़की ढूंढ दें, क्योंकि उन्हें कोई लड़की नहीं मिल रही है और उनके परिवार वाले भी उनका साथ नहीं दे रहे हैं। ऐसे में ये वीडियो वायरल होते ही उनके लिए शादी (Wedding) के कई रिश्ते भी आने लगे। अजीम के लिए एक रिश्ता गाजियाबाद (Ghaziabad) से आया है। इस रिश्‍ते को लेकर दोनों के परिवारों के बीच में बात भी होने लगी है। 

    वहीं उम्‍मीद जताई जा रही है कि इस बार अजीम दूल्हा बन ही जाएंगे और उनकी दुल्हन की तलाश ख़त्म हो जाएगी। गाजियाबाद से आए रिश्‍ते को लेकर अजीम के पूरे क्षेत्र में चर्चा बनी हुई है। गाजियाबाद से आए रिश्ते में लड़की की उम्र 25 साल बताई जा रही है और अजीम ने अपनी उम्र 26 साल बताई है। चर्चा इस बात की भी है कि अभी रिश्‍ते के लिए दोनों परिवारों के बीच बात नहीं हुई है। केवल लड़की के परिवार ने प्रस्‍ताव भेजा है।

    बता दें कि गाजियाबाद का एक परिवार अजीम की तरह ही अपनी बेटी की शादी को लेकर बेहद परेशान परेशान है, क्‍योंकि उस लड़की की भी हाइट अजीम मंसूरी के जितनी है। लड़की घर का छोटा मोटा काम भी कर लेती है। लड़की का नाम रेहाना है और वह सिलाई का काम भी कर लेती हैं। उनका कहना है कि उन्‍होंने वायरल वीडियो देखकर अजीम से शादी करने के लिए राजी हैं। वहीं लड़की के घर वालों ने अजीम के घर फोटो भी भेज दिया है। हांलाकि इस रिश्‍ते को लेकर अजीम का परिवार राजी नहीं है।