File Photo
File Photo

    उत्तर प्रदेश से एक ऐसा मामला सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। उत्तर प्रदेश में 26 वर्षीय अजीम मंसूरी (Azim Mansoori) एक ऐसी अर्जी लेकर पहुंचे, जिसे सुन सभी हैरान रह गए। वह शामली पुलिस स्टेशन जाकर वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से आग्रह किया कि वे लोग उनके लिए दुल्हन ढूंढ दें, ताकि उनकी शादी हो जाए और उनका घर बस जाए। 

    साथ ही उन्होंने पुलिस वालों को ये भी बताया कि उनके घर वाले उनकी मदद नहीं कर रहे हैं, इसी वजह से वह पुलिस स्टेशन आए हैं। बता दें कि मंसूरी सिर्फ दो फीट, तीन इंच लंबे है और उनके अनुसार, उनके छोटे कद के कारण कोई भी लड़की उनसे शादी नहीं करना चाहती है। वहीं उन्होंने बहुत तलाश भी की है, लेकिन कोई भी लड़की नहीं मिलने की वजह से वह पुलिस स्टेशन पहुंचे और पुलिसकर्मियों से अपनी शादी कराने का अनुरोध किया।

    अजीम का कहना है कि वह अच्छा कमा लेते हैं, लेकिन फिर भी उनसे कोई शादी नहीं करना चाहता है। यहां तक कि उनका परिवार भी उनकी शादी कराने के लिए कोई प्रयास नहीं कर रहा है। पुलिस स्टेशन पहुंचने के बाद वह एक महिला पुलिस अधिकारी से कहते हैं कि, “मैडम, मैं कब तक कुंवारा रहूंगा।” उन्होंने कहा कि महिला उन्होंने पहले भी कई बार एसडीएम और कोतवाल से संपर्क किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। “मैं बहुत समय से कोशिश कर रहा हूं। क्या कोई ऐसा नहीं है जिसके साथ मैं अपना जीवन जी सकूं? अब मैं लोक सेवक पुलिस से मदद मांगने आया हूं ”। अजीम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं, साथ ही कई मजेदार रिएक्शन्स भी दे रहे हैं।