Pic : Matt Devitt/FB
Pic : Matt Devitt/FB

Loading

नई दिल्ली : मगरमच्‍छ (Crocodile) को सामने देखकर हर किसी के पसीने छूट जाते हैं। अगर ये नजरों के सामने दिख भर जाए तो लोगों की हालत खराब हो जाती है। वैसे तो मगरमच्छ का पानी में होना आम बात है। पर वही मगरमच्छ अगर सड़कों पर या घरों में आ जाए तो क्या होगा और अगर यह आपके सामने यह टहलता दिख जाए तो क्‍या होगा?

दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे एक मगरमच्‍छ के वीडियो ने चारों तरफ सनसनी फैला दी है। ये वीडियो अमेरिका (America) के फ्लोरिडा (Florida) का है। जहां पर 10 फुट लंबा एक मगरमच्‍छ अचानक कॉलोनी में घुस आया और लोग दहशत के मारे कांप उठे। इतना ही नहीं दहशत के मारे लोगों ने घरों के खिड़कियों और दरवाजों को भी बंद कर लिया। 

गौरतलब है कि इस वीडियो को मौसम विज्ञानी मैट डेविड ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में वहां मौजूद लोग काफी दहशत में नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप एक मह‍िला को स्पेनिश में यह कहते हुए सुन सकते हैं कि हे भगवान! क्‍या यह यहां भी आ गया। वास्‍तव में यह बहुत बड़ा है! 

 

तो वहीं दूसरी महिला डरते हुए मगरमच्छ के 10 फुट से ज्‍यादा लंबे होने का अनुमान लगाती है। हालांकि, यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे देखकर हर कोई हैरान है।