(Image-@teddyeugene/Twitter)
(Image-@teddyeugene/Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: आये दिन शादी से जुड़ी कई तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है, ऐसे में इससे ही जुड़ी एक खबर सामने आयी है, लेकिन वह बेहद चौंकाने वाली है, जी हां अफ्रीकी देश कांगो (Congo) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां हुआ ये की तीन सगी बहनों ने एक ही दूल्हे के साथ शादी (Wedding) कर ली है। जहां हम सबको पता है आम तोर पर शादी में केवल एक ही दुल्हन और दूल्हा होता है, वही ये खबर सुनकर सब दंग है। आइए जानते है आखिर क्या है खबर… 

    अजीबोगरीब प्रेम कहानी 

    ये सुनकर शायद आप चौंक जाएंगे लेकिन आपको बता दें कि उन तीनों बहनों को एक ही शख्स से प्यार हो गया और फिर बहनों ने शर्त रखी कि दूल्हे को तीनों से एक साथ शादी करनी होगी। डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, तीन सगी बहनों से शादी करने वाले शख्स का नाम लुविजो (Luwizo) है, और उसकी उम्र 32 साल है। लुविजो ने Natasha, Natalie और Nadege नामक तीन सगी बहनों से एक साथ शादी की।

    बता दें कि लुविजो की मुलाकात सबसे पहले Natalie से सोशल मीडिया के जरिए हुई थी और बाद में वो उसकी अन्य दो बहनों के साथ भी रिलेशनशिप में आ गया। इसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला किया और बहनों ने यह शर्त रखी की उस शख्स को तीनों से भी शादी करनी पड़ेगी। 

    लड़के के सामने रखी ये शर्त 

    इस बारे में दूल्हा लुविजो ने बताया कि उसके पास कोई विकल्प नहीं था क्योंकि उन्होंने शर्त रखी थी कि तीनों बहनों से शादी करनी होगी वो भी एक ही दिन। इस बारे में उसने कहा ये फैसला उसके लिए बहुत कठिन था।  मेरे माता-पिता को अभी तक नहीं समझ में आ रहा है कि मैंने ऐसा क्यों किया? वाकई में यह बात दुनिया के किसी भी शख्स के लिए आम नहीं है।  

     

    दूल्हे को माननी पड़ी तीनों बहनों की बात

    तीन बहनों में से एक दुल्हन ने कहा कि जब हम तीनों बहनों ने लुविजो के सामने एक साथ शादी की शर्त रखी तो वो हैरान रह गया।  हालांकि बाद में उसको हमारी ये शर्त माननी पड़ी। हम तीनों बहनें उससे बहुत प्यार  करते है, और इसलिए हम तीनों भी उससे शादी करना चाहते है। उन्होंने आगे कहा कि भले ही लोग तीन महिलाओं के लिए एक पति शेयर करना असंभव समझते थे, लेकिन हम तीनों बहनें बचपन से हर चीज शेयर कर रही हैं और अब पति भी शेयर करेंगी। इस अजीब खबर को सुनकर सभी लोग बेहद हैरान है, लेकिन अब देखना ये होगा की आखिर ये अनोखी शादी कब तक टिकती है।