(Image-divine-Twitter)
(Image-divine-Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाएं हम बता नहीं सकते। इन दिनों ऐसा ही कुछ वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई दंग है। जी हां जो फैमली से दूर अकेले बाहर रहते है उन्हें पता है कि एक अच्छा रूममेट मिलना कितना मुश्किल है। कई बार लोग ऐसे रूममेट ढूंढ़ते है जिनकी सोच उनसे मिलती जुलती हो, लेकिन कई बार लोग ऐसे रूममेट की तलाश में होते है जो उनकी जिंदगी में दखल ना दें और अपने हिसाब से जिंदगी जिएं। लेकिन अब मगर एक शख्स ने रूममेट ढूंढ़ने (Weird roommate searching ad) के लिए ऐसी-ऐसी डिमांड्स राखी है की उसे देख लोग भी दंग है, और उस शख्स को बहुत ट्रोल कर रही है। आइए जानते है आखिर क्या है डिमांस… 

    दरअसल अनोखी मांग वाले रूममेट के विज्ञापन की तस्वीर ट्विटर पर वायरल हो रही है, इस वजह से इसकी प्रमाणिकता की जांच नहीं हो सकी है। ऐसे तो चलिए अब बढ़ते हैं वायरल फोटो की ओर। जैसा हमने बताया कि इन दिनों ट्विटर पर एक फोटो खूब चर्चा में है जिसमें एक महिला, सड़क किनारे चिपके रूममेट खोजने (Roommate finder) के एक विज्ञापन (Man paste creepy roommate ad on roadside) को देखकर हैरानी भरा एक्सप्रेशन दे रही है। 

    यह लिखा है विज्ञापन में 

    बता दें कि सड़क किनारे चिपके विज्ञापन के जरिए ओवन नाम का शख्स अपने लिए रूममेट खोज रहा है। इस विज्ञापन में उसने रूममेट को लेकर ऐसी-ऐसी डिमांड्स रख दी है कि लोग उस विज्ञापन को पढ़कर दंग हैं। शख्स ने लिखा कि वो 44 साल का सिंगल है और 18-25 साल की कोई महिला को रूममेट के तौर पर खोज रहा है। इसके अलावा उसने ये भी साफ कर दिया है कि महिला को उसके लिए भी खाना बनाना पड़ेगा और घर की सफाई करनी पड़ेगी। इतना ही नहीं बल्कि उससे भी ज्यादा हैरानी की बात तो ये है कि उसके घर में सिर्फ 1 ही बेडरूम है, यानी महिला को उसके साथ रूम शेयर करना पड़ेगा। 

    हालांकि, उसने लिखा कि जब तक महिला उसके साथ बिस्तर शेयर करने के लिए सहज नहीं हो जाती, तब तक वो बाहर सोफे पर सो सकती है। इतना ही नहीं, उसने पालतू जानवर रखने पर, शराब और ड्रग्स का सेवन करने पर भी रोक लगाई है। यहां तक कि महिलाएं अपने पुरुष मित्र को भी घर पर नहीं ला सकतीं। अंत में उसने एक और चौंकाने वाली चीज लिखी है कि सुरक्षा के नजरिए से घर में कोई भी दरवाजा बंद ना करने का उसका नियम है। यानी बाथरूम जाते वक्त भी दरवाजा खुला रखना पड़ेगा! घर का किराया 30 हजार रुपये है। अब ये विज्ञापन बड़े जोरों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

     

    लोगों ने की शख्स की आलोचना 

    जाहिर सी बात है कि इतनी अजीबोगरीब मांगों को पढ़कर लोगों का चौंक रहे है। आपको बता दें कि ट्विटर पर इस फोटो को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 37 हजार से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया है। इतना ही नहीं बल्कि लोगों ने शख्स की जमकर आलोचना की है और उसे खूब ट्रोल किया है। उनका कहना है कि वो इतनी उम्र का होने के बाद भी वो कम उम्र की महिलाओं को रूममेट बनाना चाहता है यानी उसकी मन में गंदगी है और वहां महिलाएं सुरक्षित नहीं रह पाएंगी।  इस तरह लोग उस शख्स को लेकर कमेंट्स कर रहे है, फ़िलहाल ट्विटर पर इस वायरल तस्वीर को देख हर कोई हैरान है।