monette

    Loading

    नयी दिल्ली. एक बड़ी ही रोचक खबर के अनुसार एक 52 वर्षीय अमेरिकी महिला जिसकी पहले भी 11 बार नौ अलग-अलग पुरुषों से शादी हो चुकी है, वह अब एक बार फिर से अपने लिए नया पार्टनर की तलाश में लग चुकी है। दरअसल इस महिला का नाम मोनेट (Monette) है, और इसे ‘शादी करने की लत’ (Woman Addicted To Marriage) लगी हुई है।

    इस बाबत ‘मिरर यूके’ की रिपोर्ट के अनुसार, मोनेट बताती हैं कि जब वह छोटी थी तो अपने भाई के दोस्तों से से खुद की शादी होने की कल्पना करती थी। वहीं हाई स्कूल की पढ़ाई खत्म होने के तुरंत बाद ही मोनेट ने पहली शादी की थी। इसके बाद तो उन्होंने लगभग नौ अलग-अलग पुरुषों से 11 बार शादी की है। लेकिन किस्मत से इनमें से उनकी कोई भी शादी लंबे समय तक नहीं चल सकी। वहीं अब मोनेट 52 साल की हो चुकी हैं, लेकिन आज भी वो अपने लिए एक परफेक्ट पार्टनर की तलाश में हैं। 

    वहीं TLC न्यूज चैनल के साथ अपने इंटरव्यू में मोनेट ने कहा कि वो इससे भी अधिक लोगों से शादी कर सकती थी। इसके लिए उसे करीब 28 और शादी के प्रपोजल मिले थे। हालाँकि अब 57 वर्षीय शख्स को कर रही डेट पर उन्होंने कहा कि बार-बार शादी टूटने से वो कतई निराश नहीं है। जी हाँ, मोनेट अब 57 वर्षीय जॉन (John) को बीते दो साल से अधिक समय से डेट कर रही हैं, जो खुद पहले भी दो बार उससे शादी कर चुका है।

    इस पर जॉन का कहना था कि, ” हम दोनों ही ऑनलाइन मिले थे। कुछ समय बाद मैंने मोनेट को बताया कि मैं उससे प्यार करता हूं। मैं खुद की भावनाओं को व्यक्त करने में बहुत विश्वास करता हूं। मुझे जो सही लगा, मैंने वही उसे किया।” ऐसे में बात उठ रही है कि  मोनेट और जॉन जल्द ही शादी कर सकते हैं। अगर ये हुआ तो मोनेट की ये 12वीं शादी होगी। 

    एक बड़ी बात जो मोनेट ने अपने पूर्व पतियों के बारे में कही कि, “पांचवें नंबर का पति शायद मेरे लिए सबसे अच्छा था। वहीं छठवें नंबर का पति भी काफी अच्छे स्वभाव का था, इसलिए मैंने उससे दो बार शादी रचाई थी। आठवें नंबर के पति को मैं ऑनलाइन मिली और फिर एक हफ्ते बाद ही उससे मैंने शादी कर ली। वहीं नौवें नंबर का पति एक करिश्माई व्यक्तित्व का धनी था। महिला ने कहा कि दसवें नंबर के पति को मैं स्कूल टाइम से जानती थी। वह एक बहुत अच्छा इंसान है, लेकिन बाद में मुझे लगा हम बस दोस्त ही रहे तो बेहतर, इसलिए हम बाद में अलग हो गए।