हाथी और JCB का घमासान युद्ध, अंत में कौन जीता? देखें- वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: रोजाना सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े कई तरह के वीडियो देखने को मिलते है। ऐसे में हाथी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आपके भी होश उड़ जाएंगे। जी हां हाथी के कई सारे वीडियो आपने देखे होंगे लेकिन आज हम जो वीडियो आपको दिखने जा रहे है, वह शायद आपने पहले ना देखा हों। दरअसल इस वीडियो में हाथी और JCB की लड़ाई  हो रही है, जो देखने में काफी रोचक लग रही है। अब आपके भी मन में सवाल आया होगा कि आखिर इन दोनों में जीत किसकी हुई, तो आइए जानते है….. 

    JCB और हाथी  की लड़ाई 

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खेत में एक जेसीबी खड़ा है, इसी बीच एक हाथी उस पर हमला कर देता है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथी काफी आक्रामक तरीके से जेसीबी पर हमला करता है और सीधे उससे भिड़ जाता है। आपने अक्सर देखा होगा कि हाथी जब पागल हो जाता है तो उसके सामने किसी की नहीं चलती। वह बड़ी-बड़ी गाड़ियों को भी अपने पैरों से रौंद देता है और बड़े से बड़ा पेड़ अपनी सूंड़ से उखाड़ देता है। हाल ही में एक खबर आयी थी किसी गांव में जंगली हाथियों ने आक्रमण किया है।

     

    हाथी ने आजमाई खुद की ताकत 

    बता दें कि इस वीडियो में भी हाथी अपनी पूरी ताकत का इस्तेमाल कर जेसीबी को रौंद देना चाहता है। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि हाथी अपना सूंड उठाए पूरे गुस्से में नजर आ रहा है और वह जेसीबी को पटखनी देने में अपनी पूरी ताकत झोंक देता है। हालांकि हाथी अभी जेसीबी की ताकत को जानता नहीं है।  हम सब जानते है जेसीबी बड़े से बड़े बंगलों और बिल्डिंगों को एक झटके में जमीनदोस्त कर दिया है।  

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Wild life stories (@wild_animals_creation)

    दोनों में कौन जीता 

    इस लड़ाई के वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथी के हमले के जवाब में जब जेसीबी अपना पॉवर दिखाता है तो जानवर के पसीने छूट जाते हैं। जी हां जब जोर से जेसीबी उसके और आते है तो वह अपने कदम पीछे खींच लेता है। हाथी को भी जेसीबी की ताकत का पता चल जाता है और वह उल्टे पांव वापस लौट आता है।बता दें की  वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर wild_animals_creation नामक पेज से शेयर किया गया है। 

    वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा, ‘हाथी बनाम जेसीबी फाइट’ यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को जमकर पसंद आ रहा है और इस पर तरह- तरह के कमेंट्स कर रहे है।