Screen Grabbed From Video
Screen Grabbed From Video

    Loading

    जम्मू : माता पार्वती (Parvati) बनकर डांस कर रहे एक शख्स का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है। वीडियो वायरल होने के पीछे उसका डांस नहीं बल्कि युवक की मौत (Death) है। ये सुनकर शायद आपको बेहद हैरानी होंगी, लेकिन ये बिल्कुल सच है। तो चलिए हम आपको बताते हैं शख्स के मौत किस वजह से हुई। 

    दरअसल, वायरल हो रहा यह वीडियो जम्मू (Jammu) का बताया जा रहा है। जहां पर बिश्नेह तहसील में जागरण का आयोजन किया गया था। जागरण में भगवान शिव और माता पार्वती की लीला का मंचन किया गया था। जिसमें योगेश गुप्ता (Yogesh Gupta) नाम का एक 20 वर्षीय शख्स मां पार्वती बनकर उनके रोल में डांस कर रहा था। तभी अचानक नाचते-नाचते वह जमीन पर गिर गया कुछ देर तक तो वहां मौजूद लोगों को कुछ समझ ही नहीं आया। उन्हें लगा कि वो डांस स्टेप ही कर रहा है। 

    जब थोड़ी देर बाद उन्हें कुछ समझ आया तो सभी लोग भागकर उसके पास गए और उसे हॉस्पिटल (Hospital) ले जाया गया, लेकिन हॉस्पिटल में उसे मृत घोषित कर दिया गया। बता दें कि नाचते-नाचते मौत कि यह लगातार तीसरी घटना सामने आई है। इससे पहले उत्तर प्रदेश के बरेली में एक शख्स की बर्थडे पार्टी में मौत हुई। उसके कुछ दिन बाद ही मैनपुरी में हनुमान के रोल में नाच रहे एक शख्स की मौत हो गई। जिसके बाद अब जम्मू की यह घटना सामने आई है।