Pic -Insta/Fabiola Valentín
Pic -Insta/Fabiola Valentín

    Loading

    नई दिल्ली : प्यार (Love) कब किससे और कहां हो जाए ये कुछ कहा नहीं जा सकता। प्यार की ना ही कोई जाति होती है और ना ही कोई धर्म। सोशल मीडिया (Social Media) पर इस समय एक कपल अपने रिश्ते की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। जो मिस ग्रैंड इंटरनेशनल पेजेंट के दौरान मिली थीं। जी हां आपने बिल्कुल सही सुना। इतना ही नहीं अब इन दोनों ने सीक्रेट सेरेमनी (Secret Ceremony) में शादी भी कर ली। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Fabiola Valentín 🌙 (@fabiolavalentinpr)

    दरअसल, मिस अर्जेंटीना मारियाना वरेला (Mariana Varela) और मिस प्यूर्टो रिको फैबियोला वेलेंटाइन (Fabiola Valentín) दोनों साल 2020 में मिस ग्रैंड इंटरनेशनल पेजेंट (Miss Grand International Pageant) के दौरान मिली थीं। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। आपको बता दें कि इन दोनों ने प्यूर्टो रिको का ब्यूटी कॉन्टेस्ट में प्रतिनिधित्व किया था। इन सब के बीच दोनों ने अपने रिश्ते को सीक्रेट तौर पर रखा। 

    गौरतलब है कि मिस अर्जेंटीना और मिस प्यूर्टो दोनों ने ही अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इसकी जानकारी दी कि दोनों ने अपने रिश्ते को शादी का नाम दिया है। वीडियो के जरिए बताया कि उन्होंने सीक्रेट सेरेमनी में 28 अक्टूबर को शादी की है। साथ ही वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘अपने रिश्ते को प्राइवेट रखने के बाद हमने उस दरवाजे को 28 अक्टूबर को खोल दिया है। अब अपने रिश्ते को दुनिया के सामने ला रहे हैं।’