(Photo-Twitter-Dipanshu Kabra)
(Photo-Twitter-Dipanshu Kabra)

    Loading

    नई दिल्ली: दुनिया में टैलेंट की कोई कमी नहीं, जी हां जहां तक हम सोच नहीं सकते, उससे भी आगे लोगों में हुनर होता है। आज हम कुछ ऐसे ही शानदार हुनर की बात कर रहे जिसे देख आपको भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होगा। जी हां इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, इसमें जो दिखाया गया है वह वाकई में बहुत ही अनोखा है। दरअसल इस वीडियो में तीन युवकों की क्रिएटिविटी ने मिट्टी और प्लास्टिक से करोड़ों रुपये की कार बना दी। 

    लड़कों ने किया गजब कारनामा 

    इस तरिके का शानदार हुनर वाकई में बेहद काबिले तारीफ़ है। बता दें कि वीडियो में युवकों की क्रिएटिविटी देखकर आप हैरान रह जाएंगे। लड़कों ने अपनी क्रिएटिविटी से दुनियाभर के लोगों का ध्यान अपनी ओर खिंच लिया है। सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाले इस वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे ये तीन युवक अपनी क्रिएटिविटी का शानदार नमूना पेश करते हैं। 

    प्लास्टिक, मिट्टी और टीन से बनाई कार 

    इतना ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े कलाकार भी उनके इस शानदार क्रिएटिविटी देखकर आश्चर्य में पड़ जाए। दरअसल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक प्लास्टिक, मिट्टी और टीन के सहारे एक शानदार कार बना देते हैं। बता दें कि युवकों द्वारा बनाई गई यह कार देखने में बिल्कुल Bugatti कार के जैसे लग रही है। इतना ही नहीं बल्कि सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि ये सिरद एक कार का मॉडल नहीं बल्कि ये शानदार कार चलती भी है।

    ऐसे बनाते है शानदार कार 

    जब आप इस वीडियो को देखेंगे तो आपके लिए भी यकीन करना बहुत मुश्किल हो जायेगा की ये कार नकली है या असली। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सबसे पहले युवक मिट्टी लेकर आते हैं। इसके बाद इस मिट्टी का इस्तेमाल वह कार बनाने में करते हैं। मिट्टी के अलावा युवक प्लास्टिक और टीन का भी इस्तेमाल करते हैं। इसके बाद कहीं से जुगाड़ कर वह एक कार का इंजन ले आते हैं और फिर क्रिएटिविटी का शानदार नमूना पेश कर इस इंजन को मिट्टी की कार के साथ जोड़ देते है। वाकई में ये शानदार वीडियो सबके होश उड़ा रहा है।

     

    IPS ऑफिसर ने साझा किया वीडियो 

    यह कमाल की देसी जुगाड़ वाली कार जब सड़क पर निकलती है तो लोग बस देखते ही रह गए। बता दें कि इस  कमाल के वीडियो को IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘करोड़ों रुपये की Bugatti खरीदने की क्या जरूरत है, जब आप में अरबों की क्रिएटिविटी और स्किल्स हो।’ अब यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है।