गजब: वरमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन से की ऐसी डिमांड, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

    Loading

    नई दिल्ली: शादियों का सीजन चल रहा है, ऐसे में सोशल मिडिया पर शादियों से जुड़े कई तरह के वीडियो आते रहते है। ऐसा ही एक वीडियो है जो इन दिनों इंटरनेट की दुनिया में छाया हुआ है। जी हां इस शादी के वायरल हो रहे वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। शादी से जुड़े हर एक दूल्हा-दुल्हन की कुछ ख्वाहिशें होती है। जो वो अपने शादी में करना चाहते है, दरअसल ऐसा ही कुछ इस वीडियो में आपको देखने को मिलेगा। 

    दरअसल शादी के दौरान स्टेज पर दूल्हा दुल्हन होते है। दोनों की नजरें एक-दूजे पर टिकी हुई होती है। ऐसे में वरमाला के वक्त दूल्हा दुल्हन से इशारों में  किस की डिमांड करता है। तभी सभी लोगों की नजर दोनों पर टिक जाती है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Wedding Planning_witty Wedding (@witty_wedding)

     

    ऐसे में दुल्हन शर्म से लाल हो जाती है। दूल्हा चाहता है कि वरमाला होने के पहले उसे उसकी दुल्हन किस दें, लेकिन शादी के स्टेज पर दुल्हन सभी के सामने शर्मा जाती है और फिर दूल्हे को किस करती है। 

    वैसे ही शादी में मौजूद सभी लोग तालियां बजाते है और फिर दूल्हा-दुल्हन दोनों क्यूट सा रिएक्शन देने लगते है। आपको बता दें की शादी का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है, जो बड़े ही तेजी से वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं बल्कि इस वीडियो को लोग काफी पसंद भी कर रहे है।