(Image-Twitter-@ViciousVideos)
(Image-Twitter-@ViciousVideos)

    Loading

    नई दिल्ली: क्रिसमस त्योहार की जान यानी सांता क्लॉज!  सांता के बिना यह त्यौहार अधूरा है। ऐसे में इस दिसंबर के अंत में हर कोई  क्रिसमस (Christmas) का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। देश और दुनिया में क्रिसमस के नजदीक आने के साथ उत्सव के माहौल में जोश भर गया है। इस खुशनुमा माहौल को देखते हुए सोशल मीडिया पर इससे जुड़े वीडियोज जमकर वायरल हो रहे है। ऐसे में ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे शायद अब तक आपने नहीं देखा होगा। 

    आपस में लड़ रहे सांता 

    जैसा कि हम सब जानते है। क्रिसमस के दिन सांता क्लॉज घर-घर जाकर बच्चों को उपहार और चॉकलेट देते हैं और आजकल तो इसका ट्रेंड भी है। बच्चे भी क्रिसमस आने पर सांता क्लॉज के इंतजार में रहते हैं। क्रिसमस के अगले दिन चर्च में प्रभु यीशु के जन्मदिन पर सांस्कृतिक कार्यक्रम समेत प्रार्थना की जाती है, लेकिन क्या आपने कभी किसी सांता को आपस में लड़ते देखा है। अगर नहीं तो इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सुर्खियों में जिसमें चार-पांच सांता आपस में लड़ते नजर आ रहे हैं,  लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। 

    वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी 

    सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो किसी कार्यक्रम का लग रहा है। जिसमें भाग लेने के बाद लोग बाहर आए और सड़क पर किसी मुद्दे पर लड़ते नजर आ रहे हैं। इस लड़ाई की सबसे खास बात यह है कि सभी ने सांता क्लॉज की कॉस्ट्यूम पहन रखी है। जिसके कारण दोनों की लड़ाई इंटरनेट पर वायरल हो गई। सबसे तगड़ा पल तो वह है जब ये सभी सांता एक दूसरे के ऊपर लात और घूंसे चलाता दिखाई दे रहा है। ऐसे में ये मजेदार वायरल वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर ठहाके लगाते हैं। 

     

    लोगों ने किए जमकर कमेंट्स 

    आपको बता दें कि वीडियो को ट्विटर पर @ViciousVideos नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 6 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि मुझे लगता है ये सब इसलिए लड़ रहे हैं क्योंकि गिफ्ट का बंटवारा ठीक से नहीं हुआ है।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि मैंने पहली बार सांता क्लॉज को इस तरीके से लड़ते हुए देखा है।’ इस तरह इस मजेदार वीडियो पर लोग अपनी अलग-अलग रे दे रहे है।