Image-Instagram
Image-Instagram

Loading

नई दिल्ली: सोशल मीडिया बेहद रंगीन है, यहां कई तरह के दिलचस्प वीडियो हमें देखने को मिलते है। यहां फिटनेस फ्रीक एक्सरसाइज के कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिलते है , जिसे देखकर हम दंग रह जाते है। इन वीडियो के जरिए कई लोगों को फिट रहने के लिए प्रेरणा मिलती है। हालांकि कुछ ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए  सारी हदें पार कर देते है। कुछ ऐसा ही वीडियो इन दिनों सामने आया है। 

दरअसल हाल ही में एक वीडियो ने इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में युवक हाईवे पर लगे साइन बोर्ड पर पुश-अप्स करता नजर आ रहा है और कई राहगीर बोर्ड के नीचे से गुजरते हैं। युवक की इस भयानक हरकत को देखने के लिए सड़क से गुजर रहे कुछ नागरिक भी कुछ देर के लिए सड़क पर रुक गए और इस घटना को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया, जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। 

कुछ सेकंड के बाद, युवक पुश-अप्स करना बंद कर देता है और बोर्ड के ऊपर झुक जाता है। युवक की इस हरकत को एक यात्री ने कैमरे में कैद कर लिया। जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह घटना ओडिशा के पटनागढ़ की बताई जा रही है। संबलपुरी_महानी नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘जब हम ज्यादा देशी शराब पीते हैं।’ अब तक इस वीडियो ने नेटीजंस को भी हैरान कर दिया है। 

यहां देखें वीडियो 

ऐसे में अब इस वीडियो पर कई लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने व्यंग्य करते हुए लिखा, ”कितने तेजस्वी लोग हैं हमारे देश में।” वहीं  एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘क्या बकवास है, देसी शराब पीकर भी सिर्फ 5 पुश अप्स में थक गए।’ एक तीसरे ने लिखा, इस बेचारे को तो यह भी नहीं पता कि जिम कहां है। उसे इसके बजाय सड़क पर सोना चाहिए था। फ़िलहाल ये वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है।