बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने खोया अपना आपा, कर दी अपने एक फैन की पिटाई

Loading

नई दिल्ली : बांग्लादेश (Bangladesh) के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक बेहतर ऑलराउंडर है। आए दिन वह किसी ने किसी विवाद (Controversy) में फंसते रहते हैं। हसन T20I और टेस्ट में बांग्लादेश का नेतृत्व करते हैं। शाकिब को क्रिकेट के मैदान में भी कई बार गुस्से में देखा गया है। उनका अन्य खिलाड़ियों और अंपायर के साथ झगड़ा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाकिब का गुस्सा ऑफ फील्ड में भी सामने आया है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह भारी भीड़ के बीच अपना आपा खो बैठते हैं और एक फैन (Fan) की पिटाई कर देते हैं। 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे बांग्लादेश के क्रिकेटर शाकिब अल हसन ने अपने एक फैन की पिटाई कर दी। शाकिब अपनी इस हरकत से विवादों के घेरे में आ गए हैं। हालांकि अब ये विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। शाकिब के साथ ये हादसा तब हुआ जब वो इंग्लैंड के मैदान से बाहर जा रहे थे, इसी दौरान एक फैन ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की तो उन्होंने टोपी से उस फैन को मारा। वह पांच-छह बार उस फैन को मारते हैं और फिर आगे बढ़ जाते हैं।

शाकिब अल हसन ने कहा

इंग्लैंड दौरे पर है बांग्लादेश की टीम, टी20 सीरीज के पहले मैच में गुरुवार को बांग्लादेश ने इंग्लैंड को हरा दिया। शाकिब ने बांग्लादेश की जीत पर कहा, यह काफी अच्छी शुरुआत है। हम विश्व कप तक एक अच्छी टीम बनेंगे।