(Image-Twitter-@singh_ashishkr)
(Image-Twitter-@singh_ashishkr)

    Loading

    नई दिल्ली: वैसे तो सोशल मीडिया पर मनोरंजन की कोई कमी नहीं है। लेकिन कई बार कुछ ऐसा हमारे नजरों के सामने आ जाता है कि हम आंखें  फाडे बस देखते ही रह जाते है. ऐसा ही कुछ इन दिनों सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। हाल ही में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को  नीली शेरवानी पहनी हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखकर लोग दंग रह गए। आपको बता दें कि बराक ओबामा ने ना सिर्फ भारतीय पोशाक शेरवानी पहनी थी बल्कि वे बिना हिले- डुले पुतले बन खड़े नजर आ रहे थे। 

    ओबामा पर चढ़ा दीवाली का बुखार 

    जब लोगों ने पास आकर देखा तो दिमाग और ज्यादा चकरा गया क्यों कि यह सिर्फ एक साधारण सा डमी था, जिसे नीली शेरवानी पहना कर खड़ा किया गया था। हैरानी वाली बात तो ये कि डमी की शक्ल हू- ब- हू अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा से मिल रही थी, जो लोगों का ध्यान अपनी और खींच रहा था।

     

    सोशल मीडिया पर छाए बराक ओबामा

    आपको बता दें कि बराक ओबामा जैसा दिखने वाला डमी अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ऐसे में अब सोशल मीडिया यूजर्स अलग- अलग कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दरअसल यह तस्वीर सभी के लिए शुरुआत में ये भ्रम सा है कि बराक ओबामा नीली शेरवानी पहने हुए हैं। जबकि गौर से देखने पर पूरा मामला समझ आता है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर इस तस्वीर को @lilcosmicowgirl की आईडी से शेयर किया गया है। इस तस्वीर के साथ यूजर ने कैप्शन भी दिया है, “obama’s Diwali party outfit”यानी बराक ओबामा का दिवाली पार्टी आउटफिट। जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। 

     

    ओबामा की फैमिली की तस्वीर वायरल 

    ऐसे में अब हुआ यह कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर के बाद कुछ यूजर्स इस पर मीम्स भी शेयर करते आए। यहां तक कि एक यूजर ने बराक ओबामा के पूरे परिवार को भारतीय पोशाक पहनाए दिखा दिया, इस तरह लोग बराक ओबामा की बेहद मजेदार-मजेदार फोटो शेयर कर रहे है।