Image-Social Media
Image-Social Media

Loading

नई दिल्ली: अक्सर हम देखते है कि दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो जानवरों से बेहद प्यार करते हैं। कुछ लोग तो ऐसे भी होते है जो इंसानों से भी ज्यादा जानवरों से प्यार करते हैं। लेकिन क्या आपने किसी इंसान को पैर में जानवर बनते हुए देखा है? जी नहीं न? लेकिन जापान में एक आदमी को भेड़ियों से इतना प्यार था कि वह खुद लोमड़ी बन गया। आइए यहां जानते है क्या है पूरी खबर… 

मिली जानकारी के मुताबिक, इस शख्स ने भेड़िया जैसा सूट बनाने में 3 मिलियन यानी 17.29 लाख रुपये से ज्यादा खर्च कर दिए। इतना ही नहीं बल्कि शख्स ने दावा किया कि इस सूट को पहनने के बाद उसे इंसान जैसा महसूस नहीं हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जापानी इंजीनियर टोरू उएदा (Toru Ueda) शायद इंसानी जिंदगी जीते-जीते ​​थक गए थे। उन्होंने 3 मिलियन येन (17.29 लाख रुपये) खर्च किए और अपने लिए एक खूबसूरत भेड़िया सूट बनवाया।

जी हां जनवरी 2023 में टोरू के पास यह खास सूट आया। टोरू बाद में इसी सूट में रहने लगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सूट को बनाने में सात हफ्ते का समय लगा और चार लोगों द्वारा यह सूट बनाया गया । आपको बता दें कि टोरू इस सूट को सार्वजनिक स्थानों पर नहीं पहनते हैं। 32 साल के टोरू का दावा है कि वह घर पर यह सूट पहनता है। 

टोरू ने जनवरी 2023 में एक इंटरव्यू में कहा था कि जब भी वह सूट पहनते हैं तो उन्हें ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता कि वह इंसान हैं। इस सूट को पहनकर वह अपनी सारी परेशानियां भूल जाते हैं। इस बारे में टोरू ने बताया कि जब वह इस फॉक्स सूट को पहनकर खुद को आईने में देखता है तो उसे एक भेड़िया नजर आती है। टोरू के लिए ये अनुभव बेहद खास है। फ़िलहाल इस वजह से टोरू की पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है।