Lover Run Away From Wedding
Screengrab From Posted Video

Loading

नवभारत डिजिटल डेस्क: फिल्मों (Film) में अक्सर देखा जाता है कि हीरो (Hero) अपनी प्रेमिका (Girlfriend) को शादी (Wedding) के मंडप से उठा कर भगा लेता है। लेकिन, असल ज़िंदगी में ऐसा बहुत कम देखने मिलता है। हालांकि, इस तरह के ड्रामा वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral Video) होते हैं। इसी कर्म में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ ऐसा ही नज़ारा देखने मिला है। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रेमी बदमाशों की टोली के साथ अचानक शादी वाली जगह पर पहुंच जाता है। फिर उसके बाद वह सबके सामने दुल्हन को बाइक से ले भागता है। इस वीडियो को देखकर मालूम पड़ता है कि दुल्हन भी इस शादी से खुश नहीं थी, इसलिए अपने प्रेमी के साथ जाने को तैयार हो गई। प्रेमी के साथ आए बदमाश सुरक्षा घेरा बनाकर दोनों को भागने में मदद करते हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @sarif_video

जैसे ही प्रेमी अपनी प्रेमिका को शादी के मंडप से लेकर भागा, वैसे ही शादी में आए मेहमान भी चौंक गए। सब आंखें फटी की फटी रह गई। हालांकि, आपको बता दें कि यह वीडियो किसी मज़ाक या फिर ड्रामा भी हो सकता है। हम इसकी बिलकुल पुष्टि नहीं करते हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर sarif_video नाम के एकाउंट पर अपलोड किया गया है। 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो लेकिन काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स जमकर रिएक्शन दे  रहे हैं। अभी तक इस वीडियो पर हज़ारों लोगों के लाइक भी आ चुके हैं। कुछ लोग इस वीडियो को फेक बता रहे हैं, तो कोई इस तरह की हरकत को गलत बता रहा हैं। आप भी अपनी राय जरूर दें।