(Image-Instagram)
(Image-Instagram)

    Loading

    नई दिल्ली: भाई-बहन का प्यार दुनिया के खूबसूरत रिश्तों में से एक होता है, हालांकि इनका प्यार कभी दीखता नहीं, अक्सर भाई बहन झगड़ा करते ही नजर आते है, लेकिन वे दिल से एक-दूसरे को बहुत चाहते है, एक दूसरे की परवाह करते है। ऐसा ही भाई बहन का प्यार भरा वीडियो सोशल मीडिया  पर वायरल हो रहा है, जो आपके दिल को छू लेगा। दरअसल भाई ने अपनी बहन (Sister) के खास दिन के लिए बहुत ही प्यारा सरप्राइज प्लान किया, जिसे देख आपकी भी आंखों  में आंसू आ जाएंगे। 

    दुनिया से जा चुके पिता को लाया वापस 

    जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि दुल्हन के पिता की कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से मौत हो गई थी। बेटी अपने पिता के बहुत क्लोज़ होती है, ऐसे में जाहिर सी बात है अपनी शादी में दुल्हन को पिता की कमी महसूस कर रही होगी, लेकिन उसके भाई (Brother) ने इस कमी को थोड़ा सा दूर करने की कोशिश की और अपने पिता के जैसे दिखने वाला मोम का पुतला शादी के फंक्शन में ले आया। 

    गिफ्ट देख दुल्हन हुई भावुक 

    इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि जैसे ही दुल्हन ने अपने पिता के पुतले (Wax Statue) को देखा वो भावुक हो गई और रोने लगी।  वीडियो में दुल्हन और दुल्हन की मां समेत कुछ रिश्तेदारों की भी आंखें नम हो गईं। इस वीडियो में दुल्हन ने अपने पिता के पुतले को गले लगाकर किस किया। यह खूबसूरत वीडियो कई लोगों के दिल को छू गया। इस भाई के सरप्राइज (Surprise) ने अपनी बहन के साथ-साथ कई लोगों को इमोशनल कर दिया। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 𝗠𝗲𝗺𝗲𝘀 | 𝗡𝗲𝘄𝘀 | 𝗖𝗼𝗺𝗲𝗱𝘆 (@naughtyworld_)

    सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

    सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर यह वीडियो शेयर किया गया है , जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि इस वीडियो को अब तक 4 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख (Views) चुके हैं। इतना ही नहीं चार लाख से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद भी किया है। कमेंट सेक्शन (Comment Section) में यूजर्स कमेंट्स भी कर रहे है। इस वीडियो ने खास कर हर लड़की के दिल को छू लिया, इस वीडियो को देखने के बाद आप भावुक हो जाएंगे।