Himachal Election 2022
Pic : @rishibagree

    Loading

    हिमाचल : हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में 12 नवंबर को चुनाव होने वाला है। चुनाव को लेकर इस वक्त तैयारियां जोरों पर हैं। सभी पार्टियां अपने-अपने स्तर पर चुनाव का प्रचार-प्रसार कर रहे है। ऐसे में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दादी का वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं। जिसमें दादी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा किए गए कामों की खूब तारीफ कर रही हैं।  

    दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर Rishi Bagree नाम के एक यूजर ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक बुजुर्ग महिला (Elderly lady) रिपोर्टर के सवालों का सटीक जावाब दे रहीं हैं। रिपोर्टर को वो बताती हैं कि मोदी ने सब कुछ दिया है, देश बचाया है हमारा, राशन दिया है हमें, बच्चों को नौकरी दी है। 

    इसके बाद जब रिपोर्टर पूछता है कि कांग्रेस कह रही है कि हम आएंगे तो महिलाओं को 1500 रुपये देंगे। जिसपर दादी जवाब देते हुए बोली कि कांग्रेस ने हमारा देश बर्बाद कर दिया है गंदा बंदा है वो। हम किसी को वोट नहीं देंगे हम सिर्फ मोदी को ही वोट देंगे। यह वीडियो हिमाचल प्रदेश का ही बताया जा रहा है। आपको बता दें कि दादी के इस वीडियो को अब तक 48 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।