(Image-Twitter-@anwar0262)
(Image-Twitter-@anwar0262)

    Loading

    नई दिल्ली: आये दिन सोशल मीडिया पर हम कई तरह के वीडियो देखते रहते है। ऐसे में इन दिनों और एक वीडियो सामने आया है जो दिल दहला देने वाला है। जी हां सफर के दौरान किसी तरह का झगड़ा हमारा बाकी लोगों से हो सकता है लेकिन ऐसा नहीं है की हम उन्हें मौत के घाट उतार दें। जी हां तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक शख्स चलती ट्रेन के दरवाजे के पास खड़ा है और सामने वाले से बहस कर रहा है। देखते ही देखते दोनों के बीच मामूली विवाद बढ़ जाता है और हाथापाई शुरू हो जाती है। इतने में दूसरा शख्स को करता है वह दिल दहला देने वाला है। 

    ट्रेन से दिया धक्का 

    जी हां आपको बता दें कि एक शख्स दूसरे को उठाकर ट्रेन के बाहर फेंक देता है। ऐसे में बताया जा रहा है कि इस मामले में एक शख्स की गिरफ्तारी हुई है।आपको बता दें कि यह वीडियो हावड़ा-मालदा इंटरसिटी एक्सप्रेस का है। दरअसल यह चौंकाने वाली घटना शनिवार रात की है। दोनों के बीच कहासुनी के बाद गाली-गलौज शुरू हो गई। इसके बाद एक ने दूसरे पर हाथ उठाया तो आरोपी ने उसको धक्का देकर नीचे गिरा दिया। बाद में वीडियो की बुनियाद पर जीआरपी ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है।

    पीड़ित है भर्ती 

    तेजी से वाइटल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि धक्का देने के बाद आरोपी ऐसे व्यवहार करता है जैसे कि कुछ हुआ ही नहीं। वह हाथ अपने मुंह और माथे पर लगाता है जैसे कोई दुआ मांग रहा हो और फिर अपनी सीट पर जाकर बैठ जाता है। बताया जा रहा है कि पीड़ित का नाम साजल शेख है और उसे घायल हालत में रेलवे ट्रैक से बचाया गया। उसे रामपुरहाट के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

     

    इस वजह से हुई घटना 

    इस घटना को लेकर स्थानीय पुलिस ने बताया कि शेख का घर सुंदीपुर गांव में है। वह सैनतिया से ट्रेन में चढ़ा था। उसका दावा है कि उसने साथी यात्री के व्यवहार को लेकर जब शिकायत की तो उसे उठाकर बाहर फेंक दिया गया। जो काफी हिला देने वाला मंजर था, फ़िलहाल यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।