affair
File Photo

     ब्रिटेन: पति-पत्नी के बीच में किसी तीसरे इंसान के होने या अफेयर के मामले सामने आते रहते है। इन दिनों इस कड़ी से जुड़ा एक मामला ब्रिटेन (Britain) से सामने आया है। जहां एक लड़की ने अपने ही पिता का अफेयर के खुलासा किया। लड़की के पिता ने उसकी बेस्ट फ्रेंड के साथ अफेयर रखा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लड़की का नाम डायना है। लड़की का परिवार  एक फैमिली रेस्टोरेंट चलाता है। उसकी बेस्ट फ्रेंड उसी रेस्तरां में काम करती थी।

    रेस्तरां में डायना के माता-पिता और कई लड़के-लड़कियां काम करते है। लेकिंन उसे कभी अपनी बेस्ट फ्रेंड और उसके पिता के अफेयर के बारे में पता नहीं चला। दोनों एक दूसरे के बहुत चुके थे। डायना की फ्रेंड पढ़ाई करती है और कुछ समय निकालकर डायना के ही रेस्टोरेंट में काम करती थी। जब डायना को उसके पिता के अफेयर के बारे में पता चला, तो  डायना ने इस बारे में अपनी मां को बताया कि उसके पिता का अफेयर उसकी बेस्ट फ्रेंड से है। उसकी मां  ने उसके पिता से तलाक ले लिया।

    डायना की मां रेस्तरां में काम नहीं करती है। वह अकेले रहती है। अब डायना की शादी हो चुकी है वह अपने पति के साथ रहती है। डायना ने बताया कि उसकी फ्रेंड ने उसके पति पर भी डोरे डालने की कोशिश की। लेकिन वह कामयाब नहीं हुई। डायना ने बताया की उन्हें अपने मां की चिंता रहती है।