Screengrab from Posted Video
Screengrab from Posted Video

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें गुजरात पुलिस (Gujarat Police) की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) का अनोखा अंदाज़ देखा गया है। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है, मानों किसी मूवी का फ़िल्मी सीन चल रहा हो, लेकिन यह वीडियो सत्य घटना पर आधारित है। जिसमें पुलिस वालों ने कुख्यात बदमाशों को पकड़ा है। पुलिस वालों का यह अंदाज़ बेहद चौंकाने वाला है।  

    आमतौर पर फिल्मों में और खासकर साउथ की फिल्मों में देखा जाता है कि, गुंडे जब भी हीरो या फिर किसी अन्य कैरेक्टर को पीटने के लिए जाते हैं तो बंदूक नहीं बल्कि लाठी-डंडे लेकर पहुंचते हैं। इस वीडियो में पुलिस वाले भी आपको ऐसे ही नज़र आएंगे। इस वीडियो में पुलिस वालों के हाथ में भी लाठी-डंडे हैं, जिसके सहारे उन्होंने कुख्यात आरोपियों को पकड़ा है। 

    इतना ही नहीं, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सूरत पुलिस वालों ने आरोपियों को पकड़ने के लिए बुलडोज़र की भी मदद ली है। वीडियो से समझ आता है कि, अगर बुलडोज़र नहीं होता तो शायद यह गुंडे भाग भी जाते। बता दें कि, सूरत क्राइम ब्रांच की एक टीम ने चिकलीघर गैंग (Cheeklighar gang) के सदस्यों को पकड़ने के लिए सड़क पर ही जाल बिछाया और उन्हें धर दबोचा। 

    पुलिस के अनुसार, इन अपराधियों ने कुल 16 अपराधों को अंजाम दे चुके थे। यह चिकलीघर गैंग के अपराधी लूट की वारदात को अंजाम देने में माहिर हैं। पुलिस के ऑपरेशन का यह वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया। जिसे देखकर लोग कई तरह की प्रक्रिया भी दे रहे हैं।