(Image-Twitter)
(Image-Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: रोजाना सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते इनमें कई वीडियो ऐसे होते है जो हमें बहुत एंटरटेन करते वही साथ ही कुछ सिख भी देते है। जी हां हाल ही ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसे देख आपके चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाएगी। दरअसल कहते है ना जिनको खुशियां मनानी होती है, जिंदगी मजे से जीनी होती है वे हर परिस्थिति में मुस्कुराते रहते है, खुशियां मनाने के लिए उन्हें कोई खास जगह की जरूरत नहीं होती। ऐसा ही कुछ इस वीडियो में देखा जा रहा है। 

    दरअसल वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ट्रक सड़क से गुजर रहा था, तभी उसने नागिन धुन पर हॉर्न बजाया। जैसे ही सड़क पर लोगों ने हॉर्न की आवाज सुनी तो बिना देर किए हुए सभी ने जबरदस्ती मिलकर ट्रक को रुकवा दिया। फिर ट्रक को रुकवाने के बाद उसे दोबारा हॉर्न बजाने को कहा गया, और फिर एक एक कर सबने अपनी गाड़ियां सड़क के साइड में लगाई और नागिन धुन पर डांस करने लग गए, हालांकी चलती सड़क पर इस तरह ट्रक रुकवाना सही नहीं है पर इससे हम एक बात जरूर सिख सकते है कि खुशियां मनाने के लिए किसी खास जगह की जरूरत नहीं होती, जिंदगी के हर लम्हे में हम ख़ुशी से जी सकते है बस हमें मन से खुश रहना जरुरी है। 

    सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हॉर्न की नागिन गाने की धुन बज रही थी , फिर जो हुआ वह बहुत ही मजेदार था, जी हां दरअसल लोग खुद को डांस करने से रोक नहीं पाएं। बीच सड़क पर लोट कर उन्होंने बहुत डांस किया, मस्ती की, हल्ला किया और सबका दिल जीत लिया। बारात में अक्सर इसी धुन पर लोग जमकर डांस करते हैं। इस गाने की धुन पर तो लोग इतने पागल हो जाते हैं कि अपने कपड़े गंदे कर लेते हैं, और ढेर सारा डांस करते है।

     

    आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर aher_narendra नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे 3 लाख से ज्यादा लोगों के व्यूज़ मिल चुके हैं। वहीं इस वीडियो पर लोगों ने जमकर कमेंट किया है। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में दिल खुश कर दिया लोगों ने , वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- अब डांस करने की मेरी बारी है। इस वीडियो को देख लोगों में भी डांस करने का मन बना लिया है।