Pic : Surya Reddy
Pic : Surya Reddy

Loading

नई दिल्ली : पिछले कुछ महीनों से लगातार ऐसे कई मामले देखने और सुनने को मिल रहे हैं। जिसमें कभी चलते-चलते तो कभी नाचते-गाते लोगों की कार्डियक अरेस्ट की वजह से जान जा रही है। जो बेहद  चौंकाने वाली बात है। हैरानी की बात तो ये है की इन घटनाओं में कम उम्र के बच्चे और स्टूडेंट्स भी शामिल हैं। जो कार्डियक अरेस्ट (Cardiac Arrest) का शिकार हुए हैं। 

अब ऐसी ही एक दर्दनाक घटना हैदराबाद (Hyderaba) से सामने आई है। जहां पर स्कूल में एक छात्र की कार्डियक अरेस्ट की वजह से मौत हो गई। दिल दहला देने वाली इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर शेयर किया गया है। वीडियो को Surya Reddy ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।  

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि यह बहुत दुखद है, CMR इंजीनियरिंग कॉलेज के एक बीटेक प्रथम वर्ष के छात्र की मृत्यु हो गई। बता दें कि यह छात्र कथित तौर पर कार्डियक अरेस्ट की वजह इमारत में चलने के दौरान अचानक गिर गया। हैदराबाद के बाहरी इलाके मेडचल में छात्रों और अधिकारियों ने उसे तुरंत अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। 

आपको बता दें अभी हाल ही में जनवरी के महीने में गणतंत्र दिवस के मौके पर स्कूल में एंकरिंग परफॉरमेंस देने से पहले एक छात्रा की जान चली गई थी। बता दें कि यह मामला मध्यप्रदेश से सामने आया था। जिसके बाद स्कूल में मातम छा गया था। आए दिन ऐसे हैरान करने वाले मामले सामने आ रहे हैं।