(Image-Twitter-@dc_sanjay_jas)
(Image-Twitter-@dc_sanjay_jas)

    Loading

    नई दिल्ली: आमतौर पर हमारे पास सब कुछ रहने के बाद भी हम उदास रहते है, या पानी कमियां गिनाते रहते है। लेकिन दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी है जो अपने मुश्किल भरी जिंदगी में भी बड़ी हिम्मत से चुनौतियों का सामना करते है। जी हां आज हम आपके लिए एक ऐसी हो हौसले से भरी कहानी लेकर आये है जिससे आपको सिख मिलेगी। जी हां सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक अपंग शख्स बॉलिंग करता नजर आ रहा है, जिसे देख हर कोई दंग है। 

    जैसा कि आप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कैसे एक शख्स अपंग होने के बावजूद भी बॉल को हाथ से पकड़ कर बेहतरीन पारी खेलने की कोशिशों में जुटा है। दरअसल हम जिस वीडियो की बता कर रहे है वह सोशल मीडिया पर इस वीडियो को एक आईएएस अधिकारी संजय कुमार (Sanjay Kumar IAS) ने शेयर किया है। 

     

    इस पर उन्होंने कैप्शन दिया है, “निरंतर अभ्यास और इच्छाशक्ति से कोई भी व्यक्ति अपनी किसी भी ‘अक्षमता’ को आश्चर्यजनक ‘क्षमता’ में बदल सकता है…!” जानकारी के लिए आपको बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 26 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी- अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आए।