Image-Twitter
Image-Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: ऐसा कोई बच्चा नहीं है जिसने परीक्षा न दी हों, हम सब परीक्षा देकर ही पास हुए है, ऐसे में आज जिस खबर के बारे में हम आपको बताने जा रहे है उससे हर कोई गुजरा है, अक्सर हम सबके परीक्षा के दौरान कोई एक न एक सवाल तुक्का देकर हल किया होगा। प्रश्न पत्रिका में कुछ सवाल ऐसे होते है जिनका जवाब हम नहीं जानते या भूल जाते है ऐसे में तुक्का लगाना यह लास्ट ऑप्शन बच जाता है, इन दिनों सोशल मीडिया इससे जुड़ा एक ऐसा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख आपको भी आपका बचपन याद आ जाएगा  और आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

    परीक्षा देने से पहले की प्रार्थना 

    आपको बता दें कि तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में छात्र भगवान से प्रार्थना करता है,उसके बाद तुक्का लगाकर सवाल लिखता है, यह देखना काफी मजेदार है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि क्लास की आखिरी बेंच पर एक छात्र बैठा है। बता दें कि उसे सवालों के जवाब नहीं आ रहे थ। इसलिए उसने सबसे पहले भगवान की प्रार्थना की। आप देख सकते हैं कि वह पेपर के सामने हाथ जोड़कर बैठा है। वह काफी देर तक भगवान की प्रार्थना करता रहा।  इसके बाद वह तुक्का लगाकर पेपर पर जवाब मार्क करता नजर आता है। 

    वीडियो देख हंसी से हो जाएंगे लोटपोट 

    हंसी छोड़ देने वाले इस वीडियो आप देख सकते हैं कि सबसे पहले बच्चा अपने सिर को पीछे की तरफ झुकाता है।  इसके बाद हाथ को गोल-गोल घुमाकर सवाल का जवाब मार्क कर देता है। ऐसे ही वह कई सवालों के जवाब मार्क करता नजर आता है। बता दें कि इस मजेदार वीडियो को IAS अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। यह वीडियो लोगों को जमकर पसंद आ रहा है।  वीडियो देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। 

     

    वीडियो के यूजर्स ने लिए मजे 

    दरअसल यह मजेदार वीडियो IAS अधिकारी ने शेयर किया है, साथ ही इसके कैप्शन में लिखा- ‘तुक्का’ लगाकर प्रश्न हल करने की सही ‘विधि।’ वीडियो लोगों को जमकर पसंद आ रहा है। बता दें कि अब तक वीडियो को 60 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। एक यूजर ने वीडियो देखकर कमेंट किया, ‘कहां से आते हैं ऐसे लोग।’ वहीं दूसरे यूजर ने इस तुक्का लगाने के तरीके को गजब बताया है। आप बह इस वीडियो को देख अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।