चलती संसद में मंत्री कुर्ता उठा खुजाने लगे अपना पेट, अभिनेत्री ने कहा- इंसान बनो सांड नहीं

    Loading

    इस्लामाबाद: सोशल मीडिया में आये दिन किसी न किसी का वीडियो वायरल होना आम बात हो गई है। इनमें प्राइवेट्स और सीक्रेट मोमेंट्स बड़ी संख्या में शामिल है। कई बार तो ऐसे वीडियो भी वायरल हो जाते हैं, जिन्हे देखकर यह तो बहुत हंसी आती है, या गुस्सा। ऐसा ही एक वीडियो पिछले दिनों वायरल हुआ, जहां पाकिस्तान के मंत्री सदन के अंदर अपना पेट खुजाते हुए दिखाई दिए। जिस पर पाकिस्तानी अदाकारा मथिराने उन्हें ट्रोल कर दिया। 

    दरअसल, PML-N के नेता चौधरी जामिल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे नेशनल एसेंबली हॉल में अपने पेट पर बुरी तरह खुलजी करते हुए नजर आते हैं। वीडियो में मंत्री अपनी कुर्सी पर बैठे हुए हैं. अपने कुर्ते को ऊपर कर वे पेट को बुरी तरह खुजलाने में बिजी हैं। मंत्री का यह वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

    नेशनल एसेंबली में मंत्री जी के इस खुजली कांड का वीडियो जबसे लीक हुआ है उनकी जमकर आलोचना हो रही है। पाकिस्तानी एक्ट्रेस मथिरा ने मंत्री को सोशल मीडिया पर जमकर फटकार लगाई है। एक्ट्रेस ने मंत्री को इंसान बनने की नसीहत दी है। मथिरा ने नेताजी को ट्रोल करते हुए लिखा- खुजली होना नॉर्मल है लेकिन प्लीज इसे कैसे करते हैं ये मत बताओ। इंसान बनो। सांड नहीं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Galaxy Lollywood (@galaxylollywood)

    मथिरा ने मंत्री पर भड़ास निकालने में कसर नहीं छोड़ी. एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मंत्री के खुजली वीडियो पर कमेंट करते हुए मथिरा ने लिखा- मुझे माफ करें मैं किसी का मजाक नहीं उड़ा रही थी. खुजली करना नॉर्मल है लेकिन इसे सुपर प्रोफेशनल प्लेस पर ना करें. आप इंसान हैं जानवर नहीं हैं. ये वीडियो तो सच में,अल्लाह माफ करें. नो कमेंट. लेकिन मैं किसी का मजाक नहीं बना रही. पब्लिक प्लेस में ऐसी हरकत करने वाला शख्स जानवर की तरह है. 

    मंत्री के इस वीडियो को देखने के बाद लोग फनी कमेंट्स कर रहे हैं. एक  शख्स ने लिखा- या अल्लाह ये मैंने क्या देख लिया. वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस पर भी भड़कते नजर आए. एक यूजर ने लिखा- उसका पेट उसकी मर्जी. तुम्हें क्या मसला है.