इस पौंड कैफे में गेस्ट को जिंदा मछलियों के बीच बैठकर खाना होता है खाना, फिर भी लोगों की है फेवरेट जगह- वायरल हो रहा है वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: कॉम्पिटिशन की इस दुनिया में हर कोई अपनी अलग पहचान बनाना चाहता है। इसके लिए कुछ अलग करना तो बनता है। ऐसे में Cafe और रेस्टोरेंट में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए उनके मालक कुछ अनोखा करते है। आज हम आपको ऐसे ही एक कैफे के बारे में बताने जा रहे है। जिसे शायद आपने इसके पहले नहीं देखा होगा। चलिए जानते है….

     सोशल मीडिया पर छाया Cafe

    दरसअल सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। में एक अलग अंदाज में Cafe नजर आ रहा है। बता दें कि इस अनोखे कैफे को फिश टैंक कैफे (Pond Cafe) इस नाम से जाना जाता है। जैसा अनोखा नाम है वैसा ही अलग अंदाज इस कैफे का है। जैसा ही ये अनोखा नाम कोई सुनता है तो लोग अंदाजा लगा लेते है की इसमें कुछ खास और अलग है। 

    फिश टैंक कैफे (Pond Cafe)

    बता दें की इन दिनों इंटरनेट पर इस फिश टैंक कैफे (Pond Cafe) का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि मछली से भरे टैंक के अंदर बहुत सी टेबल और कुर्सियां सजी हुई है। जिन पर बैठकर लोग खाना खाते हैं। कुर्सियों के नीचे ढेर सारी रंग-बिरंगी मछलियां तैरती हुई नजर आ रही है। ऐसे अनोखे नजारे का वहां गए ग्राहक आनंद लेते है। 

    ‘Sweet Fish Cafe’

    दरअसल ये वायरल वीडियो 19 सेकंड का है। इस वीडियो को एक सोशल मीडिया यूजर द्वारा Reddit पर पोस्ट किया गया है और यह तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बड़े से हॉल में ढेर सारी टेबल और कुर्सियां सजी है, जिसके नीचे पानी भरा और उसमें ढेरों रंग-बिरंगी एक ही आकार की मछलियां इधर-उधर तैरती हुई नजर आ रही हैं जो दिखने में बहुत खूबसूरत भी है।

    वही मौजूद एक दीवार पर लगे बोर्ड पर लिखा है Sweet Fish Cafe। जिससे पता चलता है कि इस कैफे का नाम ही स्वीट फिश कैफे है। लेकिन आपको बता दें कि ये खास कैफे कहां है इस बात का पता नहीं चल पाया है। 

     

    यूजर्स ने कहा

    इन दिनों सोशल मीडिया पर ये अलग अंदाज वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। लोग वीडियो पर खूब  कमेंट्स भी कर रहे हैं। इसमें एक यूजर ने लिखा ये कितना अजीब आइडिया है। तो वहीं दूसरे ने लिखा है, अगर एक भी बार मोबाइल हाथ से गिर गया तो इस कैफे में दोबारा नहीं जाएंगे इस तरह लोगों ने अपनी राय दी है।