Tommy-Jelly Marriage
Pic : Ani

    Loading

    नई दिल्ली : शादी हर किसी के लिए बेहद खास होता है। लोगों को इस दिन का बड़ी बेसब्री से इंतजार होता है। आपने देश और दुनिया में कई अजीबोंगरीब शादियां (Marriage) देखी होगी। जो आए दिन अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। मगर आज हम आपको जिस वीडियो (Video) के बारे में बताने जा रहे हैं। वो किसी इंसान कि नहीं बल्कि कुत्ते की शादी है जी हां, आपने सही सुना।

    दरअसल, अलीगढ़ की एक अनोखी शादी इस समय सुर्खियों में बनी हुई है। इस शादी समारोह की खास बात ये है कि इसमें दूल्हा बना टॉमी और जैली दुल्हन बनी है। टॉमी और जैली कोई इंसान नहीं, बल्कि कुत्ता और कुतिया है। जी हां, आपने सही सुना। इस शादी समारोह में टॉमी जैली के मालिक घराती और बाराती बने। 

    वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोगों ने बाकायदा ढोल-नगाड़ों के साथ नाचते गाते टॉमी और जैली के परिजनों के मौजूदगी में शादी हुई। आपको बता दें कि बारात के लिए मंडप और पंडाल भी सजा। इतना ही नहीं खाने के लिए देसी घी से भोज भी तैयार हुआ जिसमें तरह-तरह के पकवान तैयार किए गए। 

    जिसमें बूंदी का रायता, हलवा सब्जी-पूड़ी और अन्य व्यंजन शामिल थे। लोगों ने इस आलिशान दावत का भरपूर लुफ्त उठाया। टॉमी और जैली की अनोखी शादी समारोह का कार्यक्रम इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस शादी के लिए लगभग 40,000 से 45,000 रुपये खर्च किए गए। फिलहाल, यह शादी चर्चा का विषय बनी हुई है और इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।