lamborghini-explode-into-999-pieces-watch-shocking-viral-video

इस कलाकार का उपनाम 'Shl0ms' है।

    Loading

    नई दिल्ली, सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल हो जाते है, जिसके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक लेम्बोर्गिनी का जलते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

    दरअसल, एक वैचारिक कलाकार ने इस महीने की शुरुआत में “क्रिप्टो पूंजीवाद की ज्यादतियों” पर एक बयान देने के लिए एक लैंबॉर्गिनी ह्यूराकन (Lamborghini) को जलाया था। इस कलाकार का उपनाम ‘Shl0ms’ है। इस कलाकार ने बताया था कि,उसने अमेरिका में एक अज्ञात स्थान पर लक्जरी कार को उड़ा दिया । 

    वहीं, अब फॉर्च्यून की रिपोर्ट के मुताबिक, कलाकार ने जिस लेम्बोर्गिनी को उड़ा दिया था, अब उसी कार के जले हुए टुकड़े की नीलामी होने वाली है। दरअसल, इस सप्ताह के अंत में होने वाली नीलामी में लैंबॉर्गिनी ह्यूराकन के जले हुए टुकड़े एनएफटी के रूप में बेचे जाएंगे।

    Shl0ms ने कहा कि, उन्होंने क्रिप्टो की समृद्ध-त्वरित संस्कृति और आत्म-संवर्धन पर ध्यान केंद्रित करने की “सुलगती आलोचना” देने के लिए लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन को उड़ा दिया था। Shl0ms ने कहा, “इस परियोजना का उद्देश्य अंतर्निहित प्रौद्योगिकी की क्रांतिकारी क्षमता की याद दिलाना है – अगर हम इसे पूरी तरह से व्यक्तिगत लाभ के बजाय सही तरीके से उपयोग करते हैं।”

    कलाकार ने कार के जले हुए टुकड़े  को 999 NFTs में बदल दिया है। 999 टुकड़े अब एनएफटी के रूप में एक नीलामी में बेचे जाएंगे, जो लगभग $ 26 से शुरू होती है। बता दें कि, इस नीलामी में केवल 888 टुकड़ों की नीलामी की जाएगी, 111 टुकड़े एक अज्ञात खरीदार और कलाकार की टीम के लिए रखे गए हैं।

    बता दें कि, 2 सप्ताह के परीक्षण के बाद लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन को उड़ाया गया था। एक संघीय लाइसेंस प्राप्त विस्फोटक इंजीनियर ने लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन का विस्फोट किया।