man-suddenly-did-this-to-save-child-from-approaching-truck-on-busy-street-watch-shocking-viral-video

हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक भयानक वीडियो वायरल हो रहा है।

    Loading

    नई दिल्ली, सोशल मीडिया (Social Media)  पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल हो जाते है, जिसे देख लोग हैरान रह जाते है। कभी कोई डरावने वीडियो वायरल (Viral Video) हो जाते है। तो कभी ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जिसे देख किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं। हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक भयानक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बच्चा (Child) सड़क पर भाग रहा होता है, तभी वहां तेजी से एक ट्रैक आ जाता है। इस दृश्य को देखने के बाद वहां मौजूद सभी लोग डर जाते हैं। 

    यह वायरल क्लिप रेडिट पर पोस्ट किया गया है। इस क्लिप में देख सकते है कि, एक बच्चा सड़क पर भाग रहा है, तभी सामने से तेजी से एक ट्रैक आता है।  लेकिन तभी पूरी घटना को देख रहा एक शख्स बच्चे को बचाने के लिए तेजी से उसकी दौड़ता है और बच्चे को अपनी ओर खींच लेता है। गनीमत रही कि बच्चे को बचा लिया गया और टक्कर से कुछ सेकंड पहले ट्रक भी रुक गया।

    अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई बच्चे की जान बचाने वाले शख्स की तारीफ कर रहा है। कई लोग शख्स की हिम्मत की दाद दे रहे है। अगर सही समय में शख्स ने बच्चे को ट्रैक के सामने से हटाया नहीं होता, तो बच्चे की जान चली जाती।