man-took-the-woman-inside-the-flight-with-a-strap-around-her-neck-video-viral

इस वीडियो में एक शख्स ने महिला के गले में पट्टा बांध रखा है।

    Loading

    नई दिल्ली, आज कल लोग अटेंशन पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते है। सोशल मीडिया (Social Media) पर इस तरह की ख़बरें आग की तरह फ़ैल जाती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स ने एक महिला के गले में पट्टा बांध रखा है। 

    जी हां, आपने सही पढ़ा। जिस तरह कोई इंसान अपने पालतू जानवर के गले में पट्टा बांध रखता है और उसे घुमाने ले जाता है। उसी तरह इस शख्स ने महिला के गले में पट्टा बांध रखा है। यह वीडियो एक फ्लाइट का है। हालांकि, यह फ्लाइट कहा से कहा जा रही है इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। 

    इस वीडियो में आप देख सकते है कि, किस तरह शख्स पहले खुद फ्लाइट के अंदर आता है और फिर हाथ में पट्टा लिए सामने आता है। उसके पीछे महिला आती है और उस महिला के गले में पट्टा बंधा हुआ है। इस वीडियो को देखकर लगता है कि, यह वीडियो किसी अन्य पैसेंजर ने शूट किया है। 

    न्‍यूजवीक पर प्रकाशित खबर के मुताबिक, रेडिट (Reddit) पर ये वीडियो वायरल हो गया है। यह वीडियो रेडिट पर 22 दिसंबर को पोस्ट किया गया है। जिसमें यूजर ने लिखा है, ‘अपने पार्टनर संग फ्लाइट के अंदर पट्टे के साथ’। इस वीडियो पर कई लोग कमेंट्स कर रहे हैं। अब तक करीब 1500 लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं।