CORIANDER-ICECREAM
Pic: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली/मुंबई. वैसे तो आइसक्रीम का नाम सुनते ही हम सभी की जीभ लपलपाने लगती है। बताइए भला ऐसा कौन ही होगा जो आइसक्रीम (Ice-cream) खाए बिना रह पता हो। वहीं कई लोग तो आइसक्रीम खाने के लिए बहाने तलाशते रहते हैं। लेकिन कुछ एक बार लोग आपकी पसंदीदा चीजों के साथ ऐसा भयंकर एक्सपेरिमेंट कर देते हैं, जिसे देख हर किसी का दिमाग चराने या भन्नाने लगता है। अब ऐसा ही कुछ हम सबकी प्यारी आइसक्रीम के साथ भी हुआ है। लेकिन प्यारी और स्वाद्वाली आइसक्रीम के साथ बड़ा अजीब किस्म का एक्सपेरिमेंट करें तो लोग भी कहां चुप रहेंगे। इसी का असर तो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर भी देखने को मिल रहा है।

    दरअसल इस बार McDonald’s ने जब अपनी आइसक्रीम के साथ ऐसा ही कुछ एक्सपेरिमेंट किया जो कि लोगों को बिल्कुल भी नही जमा। दरअसल McDonald’s ने चीन (China) में धनिया कि सुखी कतरनों से सजी हुई एक खास आइसक्रीम पेश कर दी है। दरअसल अब McDonald’sने Cilantro Sundae नाम के इस डेज़र्ट को लिमिटेड एडिशन (Limited Edition) के तौर पर पेश किया है।

    Courtsey: Andy Vermaut

    इस लिहाज से ये सिर्फ 25 फरवरी तक ही लोगों के लिए उपलब्ध रहेगी या उनके सर में दर्द करेगी। तुरा ये है कि, आइसक्रीम पर धनिया और नींबू का सॉस (Lemon Sauce) यानि अपने हर घर में बन्ने वाली धनिया की चटनी डाली जाती है। इस आइसक्रीम की कीमत भारतीय मुद्रा में करीब 77 रुपये रखी गई है।

    Courtsey: FB&IG再開

    Courtsey: ghibil

    इधर इस अजीबोगरीब आइसक्रीम के बारे में जैसे ही सोशल मीडिया (Social Media)पर पोस्ट किया गया, तो लोग मारें गुस्से के बुरी तरह से झल्ला उठे। हालाँकि कुछ लोगों ने इस एक्सपेरिमेंट को एक बार जरुर टेस्ट करने का मन बनाया है। हालांकि ज्यादातर लोग इस फ्लवेर के बारे में सुनकर ही अपने नाक-मुंह को सिकोड़ना शुरू कर दिया है। इन सबके चलते अब धनिया (Coriander) वाली ये आइसक्रीम लोगों के बीच अच्छा खासा चर्चा का विषय बन गई है। आप भी देखिये और चखिए ये धनिये की चटनी वाली ‘आइसक्रीम’।