Virat-money-heist
Pic Credit: @creatorbala_

    नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली मैदान पर सिर्फ सुपरस्टार ही नहीं बल्कि कई लोगों के स्टाइल आइकन भी हैं। पिछले कुछ वर्षों में कोहली के कई प्रशंसकों ने उनकी दाढ़ी और हेयर स्टाइल को कॉपी करने की कोशिश की है। सोमवार को, कोहली का एक और घनी दाढ़ी वाला लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें कई लोग उनकी तुलना प्रसिद्ध वेब श्रृंखला मनी हीस्ट के ‘प्रोफेसर’ और बॉलीवुड फिल्म कबीर सिंह के शाहिद कपूर से कर रहे हैं।

    इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 14 को टी 20 लीग के भीतर कोविड -19 के प्रकोप के कारण निलंबित करने के बाद कोहली स्वदेश लौट आए थे। तब से, 31 वर्षीय विराट सोशल मीडिया पर कई बार दिखाई दिए। अब चाहे यह उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ बीमार बच्चे के लिए धन जुटाने वाला अभियान हो, जिसे एक यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया।वैसे, बताया जा रहा है कि विराट की यह तस्वीर नकली है, जिसे फोटोशॉप किया गया है।

    यह इस वजह से क्योंकि विराट कोहली ने पिछले हफ्ते ही अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह देश में जारी कोविड-19 की दूसरी लहर में सहयोग देने हेतु फंड जुटाने के लिए लोगों के जुड़ने का धन्यवाद दे रहे थे और इस वीडियो में विराट की दाढ़ी इतनी नहीं बढ़ी थी।

    लंबे बालों और मोटी दाढ़ी वाले कोहली की तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आई, कई लोगों को आश्चर्य होने लगा कि यह प्रतिष्ठित क्रिकेटर इतने कम समय में अपने बाल और दाढ़ी को इस हद तक कैसे बढ़ा लेता है।

    वैसे, बताया जा रहा है कि विराट की यह तस्वीर नकली है, जिसे फोटोशॉप किया गया है। यह इस वजह से क्योंकि विराट कोहली ने पिछले हफ्ते ही अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह देश में जारी कोविड-19 की दूसरी लहर में सहयोग देने हेतु फंड जुटाने के लिए लोगों के जुड़ने का धन्यवाद दे रहे थे और इस वीडियो में विराट की दाढ़ी इतनी नहीं बढ़ी थी।