Pic : Twitter/@priyarajputlive
Pic : Twitter/@priyarajputlive

    Loading

    मध्य प्रदेश : मध्य प्रदेश : थाने (Thane) में अक्सर कई तरह के लोग अपने साथ घटी कई तरह की घटनाओं की शिकायतें लेकर जाते हैं। जिनमें चोरी, मारपीट से लेकर हत्या (Murder) और पारिवारिक लड़ाई तक शामिल है। कुछ शिकायतें ऐसी भी होती हैं। जिसे जानकर हमारे होश उड़े जाते हैं। तो वहीं कुछ घटनाएं ऐसी भो होती हैं जिन्हें जानकर या सुनकर भी हमें हंसी आ जाती है। 

    थाने में दर्ज कराई गई ऐसी ही एक रिपोर्ट इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, यह घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh ) से सामने आई है। जहां पर बुरहानपुर जिले के थाने में महज 3 साल के बच्चे ने अपने मां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाया है। बच्चे ने रिपोर्ट में लिखवाया कि उसकी मां उसे मारती है और उसकी चॉकलेट-कैंडी चोरी करती है। इसलिए वो पुलिस को उसकी मम्मी (Mother) को अरेस्ट कर जेल में डालने को कहता है। 

    बच्चा बताता है कि मम्मी द्वारा चॉकलेट-कैंडी चोरी करने की वजह से उसे बहुत गुस्सा आया और वो सीधा थाने पहुंच गया अपनी मां के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने। वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला पुलिसकर्मी उससे बार-बार पूछती है कि मम्मी और क्या कहती है? बच्चा अपने अंदाज में खेलते हुए सबकुछ उसे बताता है। गौरतलब है कि बच्चे के रिपोर्ट लिखवाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।