no-lessons-learnt-post-morbi-bridge-collapse-tourists-seen-driving-maruti-car-on-a-suspension- Shivapura Hanging Bridge in-karnataka

    Loading

    नई दिल्ली: गुजरात (Gujarat) के मोरबी (Morbi Bridge) में केबल ब्रिज टूटकर गिरने से 135 से अधिक लोगों की जान चली गई है। इस घटना के बाद सब लोग काफी डर गए है। इस हादसे ने सबको को झकझोर दिया है। वहीं, अब मोरबी हादसे के बाद एक पुल का वीडियो (Viral Video) सामने आया है। इस वीडियो में एक शख्स पुल पर कार चढ़ाने की कोशिश कर रहा है। 

    सोशल मीडिया (Social Media) पर एक यूजर @ajaychauhan41 ने एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो कर्नाटक (Karnataka) के उत्तर कन्नड़ जिले की बताया जा रहा है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि, कैसे कुछ ‘शिवपुरा हैंगिंग ब्रिज’ ब्रिज पर मारुति कार चलाते हुए दिख रहे हैं। वहीं, वहां पर मौजूद लोगों ने कार में बैठे लोगों का विरोध किया। जिसके बाद कार में सवार लोग कार को ब्रिज से वापस ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

    सोशल मीडिया पर यह वीडियो (Viral Video) शेयर करने वाले यूजर ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘मोरबी दुर्घटना के बाद भी इन बेवकूफों ने कोई सबक नहीं सीखा। कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के येल्लापुरा शहर में एक झूलते पुल पर महाराष्ट्र के पर्यटकों को कार चलाते देखा गया। अंत में स्थानीय लोगों की सहायता से कार को सुरक्षित वापस लौटाया गया।’

    वहीं, अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे है। वहीं, स्थानीय लोगों ने बताया कि पर्यटक सभी महाराष्ट्र के रहने वाले थे। सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने लिखा- इनको यमराज से मिलने की जल्दी थी। वहीं दूसरे ने लिखा- टेस्टिंग चल रही है? अधिकतर यूजर्स ने एक ही सवाल पूछा कि आखिर हम लोग कब सुधरेंगे?