omg-this-child-bowls-with-one-leg-people-said-if-you-have-a-complaint-with-life-watch-this-video

इस वीडियो में बच्चा एक पैर पर क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे रहा है।

    Loading

    नई दिल्ली, हमारे देश में कई लोग क्रिकेट प्रेमी (Cricket) है। देश के हर कोने में क्रिकेट के लाखों फैंस देखने को मिलते है। छोटे बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक सभी लोग क्रिकेट देखने में काफी मग्न हो जाते है। वहीं, अब सोशल मीडिया (Social Media) पर क्रिकेट खेलते हुए कुछ ऐसे वीडियो वायरल (Viral Video) हो जाते है जिसे देख फैंस खुश हो जाते है। हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बच्चा एक पैर पर क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे रहा है। 

    सोशल मीडिया पर यह वायरल वीडियो Madhupur Manch नाम के फेसबुक पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक कैप्शन भी लिखा गया है। कैप्शन में लिखा है- ‘जिंदगी से शिकायत है तो इस वीडियो को एक बार जरूर देख लें।’ इस वायरल वीडियो में देख सकते है कि, एक बच्चा एक पैर से बॉलिंग कर रहा है। ये वाकई में हिम्मत वाला काम है। इस वीडियो में देख सकते है कि, यह बच्चा काफी कमाल की बॉलिंग कर रहा है। वह एक बेहतरीन गेंदबाज की तरह अपनी बॉल से बल्लेबाज को चकमा दे रहा है। इस बच्चे की हिम्मत देख वहां खड़े लोग उसके लिए तालियां भी बजा रहे है। 

    अब सोशल मीडिया पर इस बच्चे की हिम्मत की हर कोई तारीफ कर रहा है। यह वीडियो देखने के बाद हर किसी का जिंदगी की तरफ देखने का नजरिया बदल सकता है है। यह काफी प्रेरणादायक वीडियो है। इस यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये एक बेहतरीन वीडियो है। ज़िंदगी में कई बार हम अक्सर निराश और हताश हो जाते हैं। ऐसे में ये वीडियो हमारे लिए प्रेरणा है’।