MURDER
Representative Image

    Loading

    शाहजहांपुर: ऐसा बहुत बार देखा जाता है कि लोगों को एक तरफ़ा प्यार (One Sided Love) हो जाता है। कुछ लोग चुप-चाप अपने प्यार को अपने मन में दबाए फिरते हैं, तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो इज़हार कर देते हैं। लेकिन, परेशानी तब होती है, जब कुछ लोग रिजेक्शन (Love Rejection) को सहन नहीं कर पाते हैं और वह कुछ ऐसा कर बैठते हैं, जो बेहद खतरनाक होता है। कुछ ऐसा ही मामला यूपी (UP News) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) से सामने आया है। जहां एक ट्यूशन टीचर (Tuition Teacher) अपनी छात्रा को ही दिल बैठा था। 

    दरअसल, ये ट्यूशन टीचर अपनी छात्रा से एक तरफ़ा प्यार कर बैठता है। लेकिन, जब छात्रा और उसकी मां ने इसका विरोध किया तो उसे क्रोध आ गया। जिसके बाद वह छात्रा और उसकी मां पर चाकू व लोहे की रोड से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में छात्रा की मां की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, बेटी गंभीर रूप से घायल है। घटना थाना राम चंद्र मिशन क्षेत्र के फतेहपुर चुंगी इलाके की है। बता दें कि, ट्यूशन टीचर छात्रा के घर के बाजु में ही रहता था और वह छात्रा को उर्दू (Urdu) पढ़ाया करता था।   

    हमले के समय, 50 साल की सायमा और उनकी बेटी इलमा घर के अंदर कमरे में बैठी हुई थीं। तभी पड़ोस में रहने वाला ट्यूशन टीचर दाऊद अचानक घर में घुसा। उसने 50 साल की सायमा के सिर पर लोहे की रोड से वार किया और चाकू गोदकर उनकी हत्या कर दी। जबकि पास में बैठी बेटी इलमा कुछ समझ पाती, उससे पहले ही दाऊद ने उस पर भी चाकू से वार कर दिए। जिसके बाद घर से चीख-पुकार की आवाजें सुनकर पडोसी उनके घर आए, लेकिन तब तक आरोपी ट्यूशन टीचर फरार हो गया था। 

    इलमा के पिता फहीम ने बताया कि जब यह घटना घटी, उस समय वह किसी काम से घर से बाहर गए थे। इसी बात का फायदा आरोपी ने उठाया और घर में घुस कर उनकी पत्नी और बेटी पर हमला कर दिया। वहीं, सूचना मिलने के बाद तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी दाऊद की तलाश शुरू कर दी है, साथ ही एसपी एस। आनंद ने कहा है कि, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।