दर्दनाक: वॉकी-टॉकी पर बात करते हुए जा रहा था शख्स फिर जो हुआ… देखें वायरल वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: कई बार अचानक ऐसे हादसे हो जाते है, जिसे देखकर हमारी रूह कांप जाती है। हां इंडोनेशिया (Indonasia) के जकार्ता (Jakarta) में भी ऐसा ही रोंगटे खड़े कर देने वाला दर्दनाक हादसा हुआ है। दरअसल यहां बिजली गिरने के बाद एक शख्स बाल-बाल बच गया। 

    आपको बता दें कि स्थानीय मीडिया के अनुसार, जकार्ता के नॉर्थ में मौजूद एक कंपनी के लिए गार्ड के रूप में काम करने वाला 35 वर्षीय व्यक्ति ड्यूटी पर मौजूद था, जब उस पर बिजली गिर गई।  सामने आए घटना के सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि बारिश के समय एक व्यक्ति हाथ में छाता लिए खुले क्षेत्र में टहल रहा था, अचानक उस शख्स पर आग की बहुत सारी चिंगारियां उड़ती है और वो जमीन के निचे गिर जाता है। वो मंजर देखकर हर किसी की सांसे ठहर जाएं। 

    वॉकी-टॉकी पर बात करते जा रहा था शख्स… 

    आपको बता दें कि बारिश के दौरान वह वॉकी-टॉकी पर बात कर रहा होता है। लेकिन इसके बाद जो होता है वह बेहद चौकाने वाला होता है,जी हां कुछ सेकंड बाद, शख्स पर बिजली गिरती है और वीडियो में चिंगारी उड़ती दिखाई दे रही है। इसके बाद आदमी जमीन पर गिर जाता है, तुरंत उसके साथी उसकी और दौड़ते हुए दिखाई देते हैं।

     

    वीडियो देख लोगों के उड़ गए होश

    डेटिक न्यूज (Detik News) के अनुसार सौभाग्य से, वह व्यक्ति घातक हमले से बच गया, लेकिन उसके हाथ जल गए। उसे इलाज के लिए तुरंत स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।

    आपको बता कि अब वो शख्स अपने घर पर ठीक हो रहा है।  दरअसल इस दर्दनाक हादसे का वीडियो ट्विटर पर @Heritzal नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है, जिसे 8 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा। इस वायरल हो रहे वीडियो को देख आपको भोई यही लगेगा की अब ये शख्स भगवान को प्यारा हो गया, लेकिन करिश्मा ये हुआ कि इतना बड़ा हादसा हो जाने के बाद भी शख्स ठीक है।