panelist-dance-during-live-tv-debate-to-seek-attention-when-not-given-chance-to-speak-watch-viral-video

हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक लाइव डिबेट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

    Loading

    नई दिल्ली, हम सबने अक्सर न्यूज़ चैनल में लाइव डिबेट (Live Tv Debate) के दौरान बहस होते हुए देखा है। न्यूज़ एंकर और चर्चा के लिए बुलाए गए लोगों के बीच अक्सर किसी मुद्दे को लेकर बहस सुरु हो जाती है। यह बहस इतनी बढ़ जाती है कि लोगों को बस शोर सुनाई देता है। न्यूज़ चैनल की शोरगुल वाली डिबेट (Tv Debate) में कुछ भी हो सकता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक लाइव डिबेट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

    वायरल (Viral Video) हो रहे वीडियो में देख सकते है कि, जब डिबेट के दौरान एक महिला पैनलिस्ट को बोलने का मौका नहीं मिलता, तो वो इतना परेशान हो जाती है कि, लाइव टीवी पर ही नाचना (Dance) शुरू कर देती है। यह वीडियो 16 जनवरी को @Elizatweetz नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। इस वीडियो में देख सकते है कि, एक बंगाली न्यूज चैनल पर किसी मुद्दे को डिबेट चल रही है।

    एंकर के अलावा टीवी स्क्रीन पर 5 प्रतिभागी (पार्टिसिपेंट्स) नजर आ रहे हैं, जिनमें तीन पुरुष और दो महिलाएं हैं। एक महिला ऊपर की ओर साड़ी में बैठी है, जबकि दूसरी नीचे हरी कुर्ती में नजर आ रही है। सभी पार्टिसिपेंट्स एक दूसरे से बहस कर रहे है। एंकर भी इस बहस में शामिल हो जाता है। सभी लोग अपनी बातें कहने की कोशिश कर रहे है, तभी हरी कुर्ती वाली महिला भी बोलने के कई प्रयास करती है। लेकिन, कोई  भी उसकी तरफ  ध्यान नहीं देता, तब वह परेशान होकर लाइव शो में बैठे-बैठे नाचने लगती है।

    इस वायरल वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, ‘देखिए हरी कुर्ती में बैठी प्रतिभागी क्या करती है, जब उसे बोलने का मौका नहीं दिया जाता!’ अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।