plane
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: आये दिन सोशल मिडिया पर प्लेन से जुड़े कई वीडियो सामने आते है, कभी उड़ते हवाई जहाज के अंदर लड़ाई देखने को मिलती है तो कभी हवाई जहाज के अंदर शादी।  लेकिन हाल ही में जो खबर सामने आई है वह होश उड़ा देने वाली है, दरअसल यह मामला है रूस की एक फ्लाइट जहां एक पालयट अपने महिला साथी के साथ संबंध बना रहा था, इतना ही नहीं बल्कि इस बारे में बताया जा रहा है कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ। चौंकाने वाला यह मामला सामने आते ही इंटरनेट की दुनिया में हड़कंप मच गया। आइए जानते है काहिर क्या है पूरा माजरा… 

    आपको बता दें कि होश उड़ा देने वाली यह घटना रूस की एक एयरलाइंस की है। डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक वे दोनों फ्लाइट को ऑटोपायलट मोड में डालकर ऐसा कर रहे थे। बता दें कि यह सब एक पायलट और उसकी ट्रेनी महिला के साथ हुआ है। लेकिन पीछे उसी महिला की एक अन्य साथी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इसके बाद ऑन  ड्यूटी ऐसा काम करने की वजह से दोनों को नौकरी से निकाल दिया गया। 

    इससे मामले से जुड़ी जानकारी के मुताबिक रिपोर्ट में बताया गया कि यह सब तब हुआ जब पायलट ने महिला ट्रेनी को एक्स्ट्रा फ्लाइंग क्लास के बदले रोमांस के लिए मना लिया था। हालांकि इस मामले में शुरुआत में ट्रेनी ने पायलट को मना कर रही थी, क्योंकि वह शादीशुदा था। लेकिन एक्स्ट्रा ट्यूशन के ऑफर पर वह मान गई। जब इस बारे में ट्रेनी से पूछा गया तो उसने कहा कि ऑटोपायलट मोड ऑन था और यह पहली बार हुआ है और आगे से वह ऐसा कभी नहीं करेगी। लेकिन उसे नौकरी से निकाल दिया गया। अब यह घटना हर तरफ चर्चा में है।