Traffic cops
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली : आजकल सोशल मीडिया (Social Media) एक ऐसा माध्यम बन गया है। जिसकी वजह से लोगों के अजीबोगरीब कारनामे सामने आते रहते हैं। जो लोगों को काफी इंटरटेन करता है, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग व्यक्ति की ऐसी हरकत सामने आई है। जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। बता दें, एक बुजुर्ग व्यक्ति एक पुलिस वाले ( Police Man) से उलझते हुए नजर आ रहा है।  

    दरअसल, यह मामला मलेशिया के सबाह का है। जिसमें पुलिस द्वारा एक व्यक्ति का चालान काटे जाने (Driver’s challan Cut Off For Breaking Rules) पर उस शख्स को इतना गुस्सा आया की उसने सड़क के किनारे पर खड़ी पुलिस की गाड़ी को गुस्से में बुलडोजर से पलट कर काफी नुकसान पहुंचा दिया। जिससे गाडी का कांच भी चूर-चूर हो गया। फिर क्या था ‘द रॉयल मलेशिया पुलिस’ ने ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया है। बता दें, जिस बुलडोजर से पुलिस वैन पर अटैक किया गया वो रोड ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट का था। जानकारी के मुताबिक, अटैक करने वाले ड्राइवर की उम्र करीब 60 साल थी। 

    मलेशियन न्यूज साइट हरियन मेट्रो के मुताबिक, अटैक करने वाला शख्स पुलिस के द्वारा काटे गए चालान से नाराज था। उसके मुताबिक बिना उसकी किसी गलती के पुलिस ने बेवजह उसका चालान काटा था। जिसपर उसे गुस्सा आ गया और उसने ऐसी हरकत की। बता दें, शख्स को अब द क्रिमिनल इन्वेस्टिगेशन डिपार्टमेंट ने अरेस्ट कर लिया है और इन्वेस्टिगेशन टीम ने शख्स के खिलाफ सबूत के तौर पर सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर एक वीडियो जारी किया है। जिसमें शख्स द्वारा किया गया बुलडोजर अटैक दिखाई दे रहा है।