Swarm Of Bees

    Loading

    अमेरिका : अमेरिका के हैम्पडेन काउंटी शेरिफ से एक बेहद ही चौंकाने वाली घटना सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ दिन पहले वहां पर पुलिस विभाग को एक महिला के खिलाफ रिपोर्ट (Report)  मिली थी। जिसके मुताबिक महिला पर अपने घर के पास कुछ जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगा था। जब पुलिस की एक टीम महिला के घर इस मामले की जांच के लिए पहुंची थी। जिसमें कई बड़े अधिकारी भी शामिल थे। इस दौरान महिला (Woman) ने हैरान करने वाला काम किया।  

    छोड़ा मधुमक्खियों का झुंड 

    गौरतलब है कि जैसे ही महिला को इस बात की भनक लगी तो उसने अपने घर के बाहर यानी दरवाजे पर मधुमक्खियों के कुछ झुंड को लटका दिया और अपने पूरे शरीर को ढक लिया ताकि मधुमक्खीयां उसे कोई नुकसान ना पहुंचा सके। इतना ही नहीं इसके बाद महिला जांच के लिए आने वाली पुलिस की टीम का इंतजार करने लगी। जैसे ही पुलिस की टीम वहां पहुंची उसने मधुमक्खियों के झुंड (Swarm Of Bees) को छोड़ दिया। 

    बता दें कि जैसे महिला ने मधुमक्खियों को पुलिस के आने पर छोड़ा। मधुमक्खियों ने उन्हें काट-काटकर उनका बुरा हाल कर दिया। हालांकि, घटना के दौरान गनीमत तो यह रही की मधुमक्खियां ज्यादा जहरीली नहीं थी। हालांकि, इसके बावजूद भी पुलिस की टीम ने हार नहीं मानी और आखिरकार महिला को पकड़ लिया और उसे अपने साथ ले गए। आगे की जांच की जा रही है। जानकारी के मुताबिक महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती है।