पूजा जगवीर निकली हसीना बानो, पुरुष हुआ लव जिहाद का शिकार, खुद बयां की दास्तां- वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: नकाब पोषी इंसान किसी को भी मुर्ख बना सकता है। देश में कई वर्षों से लव जिहाद के चौंकाने वाले मामले सामने आये है, जहां एक समुदाय के युवा दूसरी समुदाय के युवतियों को प्यार के जाल में फसाकर शादी करते है और इसके बाद उन पर कई तरह के शारीरिक और मानसिक अत्याचार करते है। हद तो तब होती है जब वे शादी करने के बाद उन्हें जबरन धर्म बदलने को कहते है और इसके लिए वे उनको मजबूर कर देते है। 

    वैसे तो लव जिहाद के मामले में अब तक आपने पुरुषों को ही देखा होगा जो दूसरे धर्म की मासूम लड़कियों को अपने प्यार के जाल में फ़साते है और फिर उनसे शादी कर उन्हें जबरदस्ती धर्म बदलने को मजबूर करते है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो वास्तव में बेहद चौंकाने वाला है।  

     

    एक हिंदू शख्स ने ट्विटर के माध्यम से यह बताया कि वह लव जिहाद के शिकार हो गए है। दरअसल इस पूरी बात का पता उन्हें शादी के 12 साल के बाद पता चला। जी हां पूजा जगवीर से शादी के बारह साल बाद पता चला कि वह हसीना बानो है। आपको बता दें कि उनकी शादी से उनके दो बच्चे हैं, अब जब उसे उसके धर्म के बारे में पता चला है तो वह और उसके परिवार के सदस्य उसे या तो इस्लाम में परिवर्तित होने या अपनी सारी संपत्ति उन्हें देने के लिए मजबूर कर रहे हैं और धमकी दे रहे हैं।

     

    तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि शख्स ने अपनी पूरी आपबीती बताई है, दरअसल शादी के बाद शख्स की पत्नी और अन्य कुछ पुरुष इस शख्स को रोज जान से मरने की धमकिया देते थे, यह तुम अपनी पूरी जायजाद मेरे नाम नहीं करोगी तो तुमने जान से मार देंगे ऐसी धमकी हसीना बानो दिया करती थी।

    ऐसे में अब शख्स ने अपनी जान बचने के लिए पुलिस सुरक्षा मांगी है। साथ ही उन्होंने स्थानीय पुलिस थाने में इस महिला के खिलाफ शिकायत भी दर्ज की है। बीते कुछ दिनों से महिला का इस्लाम के प्रति झुकाव बढ़ने लगा और वो अपने बच्चों सहित नमाज पढ़ने लग गई, एक दिन उसके पति यानी पीड़ित पुरुष ने नमाज पढ़ने से मनाया किया तो उसे जाना से मारने की धमकी दे दी उसका पूरा नाम जब पूछा तो उसने अपना नाम हसीना बानो बताया। जिससे शख्स के पैरों तले जिमन खिसक गई।